जयपुर: धनतेरस पर सुस्त ज्वैलरी बाजार में लौटी रौनक-व्यापार अच्छा होने के आसार

Dhanteras 2020: धनतेरस खरीददारी के लिए शुभ दिन माना गया है. शांति, सौभाग्य तथा समृद्धि के दिन ने सुस्त पड़े बाजारों की रौनक फिर से लौटा दिया है.

जयपुर: Dhanteras 2020: चाहे कोई भी धर्म हो, हर धर्म में कोई न कोई दिन अपने आप में खास महत्व रखता है. बात अगर जयपुर की करें तो यहां लोगों की आस्था का सैलाब बहुत ही गहरा होता है. धनतेरस खरीददारी के लिए शुभ दिन माना गया है. शांति, सौभाग्य तथा समृद्धि के दिन ने सुस्त पड़े बाजारों की रौनक फिर से लौटा दिया है. विशेष कर ज्वैलरी के मार्केट में उछाल देखा गया है. कोरोनाकाल में ज्वैलरी मार्केट खस्ता माहौल में पहुंच गया है. फिलहाल धनतेरस पर जेवेलरी मार्केट में रौनक दिखाई दे रही है.

 

लौट रही है त्यौहारी सीजन में ज्वैलरी मार्केट में रौनक 
ज्वैलर्स का कहना है कि लंबे समय से मार्केट सूना पड़ा है, लेकिन त्यौहारी सीजन में ज्वैलरी मार्केट में रौनक लौट रही है. सोने और चांदी की खरीदारी हो रही है, जिसके चलते दीपोत्सव के सीजन में सुस्त मार्केट में रौनक तो लौटी है. ज्वैलर्स को पिछली साल की तुलना में ज्वैलरी का व्यापार अच्छे होने की उम्मीद है.

दरअसल, दीपोत्सव पर्व का व्यापारी साल भर इंतजार करते हैं. इस बार इंतजार अधिक उम्मीदों पर टिका है. वजह यह है कि लंबे समय से ज्वैलरी मार्केट ग्राहकों की बाट जोह रहा है. धनतेरस पर बाजारों में रौनक बढ़ी है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment