जम्मू-कश्मीर: कुलगाम और पुलवामा में मुठभेड़ के दौरान 4 आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर ( Jammu and Kashmir Encounter ) के कुलगाम और पुलवामा जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां शनिवार रात को सुरक्षाबलों ने साथ 2 अलग-अलग मुठभेड़ के दौरान चार आतंकियों को मार गिराया है

नई दिल्ली:  जम्मू-कश्मीर ( Jammu and Kashmir Encounter ) के कुलगाम और पुलवामा जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां शनिवार रात को सुरक्षाबलों ने साथ 2 अलग-अलग मुठभेड़ के दौरान चार आतंकियों को मार गिराया है. पुलिस के अनुसार उनको कुलगाम के खांदीपोरा इलाके में आतंकवादी के छिपे होने की सूचना​ मिली थी, जिसके आधार पर उन्होंने पूरे इलाके की नाकाबंदी कर तलाशी अभियान चालाया. इस दौरान पुलिस ने आतंकवादियों से सरेंडर करने की अपील की, लेकिन उन्होंने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी. इस बीच सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभालते हुए आतंकियों को करारा जवाब दिया और एक आतंकी को ढेर कर दिया. मारा गया आतंकी हिजबुल मुजाहिद्दीन से ताल्लुक रखता था. वहीं पुलवामा के द्रबगाम इलाके में घंटों चली मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने 3 आतंकियों को ढेर कर दिया.

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मारे गए तीनों आतंकवादी स्थानीय हैं, जो आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा से जुड़े हैं। उनमें से एक की पहचान जुनैद शीरगोजरी के रूप में हुई है, जो 13 मई को शहीद हुए रियाज अहमद की हत्या में शामिल था. आईजीपी कश्मीर ने कहा कि अन्य दो आतंकवादियों की पहचान पुलवामा ज़िले के फाजिल नजीर भट और इरफान मलिक के रूप में हुई है। दो एके-47 राइफल और एक पिस्तौल सहित आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ है.

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts