Jammu-Kashmir: कुलगाम में आतंकी हमला, BJP के 3 नेता की हत्या

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुलगाम में गुरुवार देर रात आतंकवादियों ने BJP युवा मोर्चा के महासचिव समेत तीन नेताओं की हत्या कर दी. फिदा हुसैन (Fida Hussain Yatoo) भाजपा युवा मोर्चा के महासचिव थे.

नई दिल्‍ली: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुलगाम में गुरुवार देर रात आतंकवादियों ने BJP युवा मोर्चा के महासचिव समेत तीन नेताओं की हत्या कर दी. फिदा हुसैन (Fida Hussain Yatoo) भाजपा युवा मोर्चा के महासचिव थे. आतंकियों ने फिदा हुसैन समेत भाजपा के दो नेताओं पर गोलीबारी कर दी. इससे पहले बीजेपी के कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई थी.

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में बृहस्पतिवार को आतंकवादियों ने भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुलगाम जिले के वाई के पोरा इलाके में फिदा हुसैन, उमर हाजम एवं उमर राशीद बेग की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

उन्होंने बताया कि पीड़ितों को काजीगुंड के एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. लश्कर-ए-तैयबा के मुखौटा संगठन माने जाने वाले ‘द रेजिस्टेंस फ्रंट’ (टीआरएफ) ने इन हत्याओं की जिम्मेदारी ली है. सोशल मीडिया अकाउंट पर डाले संदेश में टीआरएफ ने कहा कि कब्रिस्तान भर जाएंगे.

इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ विभिन्ना धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. अभी मामले की जांच जारी है. पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है. इससे पहले कुलगाम के अलावा शोपियां में भी आतंकी हमला हुआ है. इसमें एक युवक घायल हो गया. उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बीजेपी नेताओं की लगातार हो रही है हत्या 

जम्मू-कश्मीर में भाजपा नेताओं पर लगातार हमले हो रहे हैं. पिछले महीने मध्य कश्मीर के बडगाम में भी बीजेपी के कार्यकर्ता को गोली मार दी गई थी. बडगाम के दलवाश ग्राम में एक बीजेपी कार्यकर्ता और ब्लॉक विकास पार्षद (बीडीसी) ब्लॉक खग को कथित तौर पर उनके घर पर गोली मार दी गई थी.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment