झारखंड : पलामू में शिवरात्रि का तोरण द्वार बनाने को लेकर दो गुटों में झड़प, पथराव और आगजनी

पांकी थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और लोगों की समझाने की कोशिश कर रही है। हालात पर काबू पाने के लिए 100 से ज्यादा जवानों को तैनात किया गया है।

पलामू: पलामू के पांकी में दो समुदायों के बीच झड़प की खबर है। पथराव और आगजनी की घटना में कई लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक शिवरात्रि को लेकर  तोरण द्वार बनाने को लेकर दो गुटों के बीच विवाद हुआ। विवाद के बाद पत्थर चलने लगे। इसके बाद पेट्रोल बम भी फेंके गए।

पांकी थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और लोगों की समझाने की कोशिश कर रही है। हालात पर काबू पाने के लिए 100 से ज्यादा जवानों को तैनात किया गया है। तरहसी, पिपराटांड़, लेस्लीगंज समेत कई थाना क्षेत्रों की पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। एसपी समेत कई सीनियर अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचकर हालात पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हुए हैं।

उधर, हालात बिगड़ते देख प्रशासन ने पांकी इलाके में धारा 144 लागू कर दी है। साथी ही सोशल मीडिया पर निगरानी बढ़ा दी गई है। डीसी, एसपी समेत सभी शीर्ष अधिकारी मौके पर कैंप कर रहे हैं और लोगों से शांति बरतने की अपील कर रहे हैं। पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts