JIO ने दिवाली पर की बड़ी घोषणा, 1999 रुपए में देगी JIO Phone Next

इसका नाइट मोड यूजर्स को कम रोशनी की स्थिति में भी शानदार तस्वीरें देता है। यह फोन आप 6499 रुपए में खरीद सकते है या फिर इसे आप मात्र 1999 रुपए देकर बाकी कीमत ईएमआई के जरिए भी चुका सकते है।

JioPhone Next दिवाली पर लॉन्च होने जा रही है। कंपनी ने आज फोन की कीमत, फीचर्स और अन्य ऑफर्स की जानकारी साझा कर दी है। फीचर्स की बात करें तो यह एक स्मार्ट और शक्तिशाली कैमरा से लैस है जो पोर्ट्रेट मोड जैसे विभिन्न फोटोग्राफी मोड के साथ आता है। इसका नाइट मोड यूजर्स को कम रोशनी की स्थिति में भी शानदार तस्वीरें देता है। यह फोन आप मात्र 6499 रुपए में खरीद सकेंगे है या फिर इसे आप मात्र 1999 रुपए देकर बाकी कीमत ईएमआई के जरिए भी चुका सकते है।

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो गूगल के साथ मिलकर अपना JioPhone नेक्स्ट को दिवाली पर बाजार में लॉन्‍च करने की तैयारियों में जुटी थी। 24 जून 2021 को रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने आरआईएल की वार्षिक आम बैठक (एजीएम) में अल्ट्रा-किफायती 4 जी हैंडसेट का अनावरण किया था। अनावरण के दौरान अंबानी ने कहा था कि जियोफोन नेक्स्ट इस दुनिया में सबसे किफायती स्मार्टफोन होगा।

फोन को खरीदने का तरीका

  • JIOPHONE खरीदने के लिए सबसे पहले अपनी रुचि दर्ज करें।
  • निकटतम जिओ मार्ट डिजिटल रिटेलर पर जाएं।
  • WWW.JIO.COM/NEXT पर जाएं।
  • व्हाट्सएप पर – ‘HI’ को 70182-70182 पर भेजें।
  • इसके बाद कंपनी की तरफ से कंफर्मेशन मिलने पर जिओमार्ट रिटेलर पर जाकर अपना फोन कलेक्ट कर सकते है।

इस अवसर पर रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने कहा, “मुझे खुशी है कि Google और Jio की टीमें भारतीय उपभोक्ताओं के लिए त्योहारी सीजन के लिए इस सफल डिवाइस को समय पर लाने में सफल रही हैं। मैं हमेशा 1.35 अरब भारतीयों के जीवन को समृद्ध, सक्षम और सशक्त बनाने के लिए डिजिटल क्रांति की शक्ति में दृढ़ विश्वास रखता हूं।”

PRAGATI OS

जियोफोन नेक्स्ट अपनी तरह का पहला स्मार्टफोन है जिसमें प्रगति ओएस है, जो जियोफोन नेक्स्ट के लिए बनाया गया एंड्रॉइड का एक अनुकूलित संस्करण है, जो भारत में उपयोगकर्ताओं के लिए एक सरल और आनंददायक अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है।

JIOPHONE NEXT PROCESSOR

JIOPHONE NEXT क्वालकॉम प्रोसेसर के साथ आता है। क्वालकॉम प्रोसेसर डिवाइस के प्रदर्शन, ऑडियो और बैटरी में कनेक्टिविटी और स्थान प्रौद्योगिकियों को वितरित करने पर केंद्रित है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment