जम्मू-कश्मीर: दोस्त के घर संदिग्ध हालत में मृत पाए गए DG जेल एचके लोहिया

नई दिल्ली:  जम्मू-कश्मीर (Jammu-kashmir) के डीजी जेल एचके लोहिया (DG Jail HK Lohia) अपने दोस्त के घर में मृत पाए गए. संदिग्ध अवस्था में उनका शव पाया गया. ऐसे में हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. वह हर एंगल को खंगालने का प्रयास कर रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हेमंत कुमार लोहिया डीजी जेल थे. उनके घर में रेनोवेशन का काम चल रहा था, इस कारण से वे जम्मू में अपने दोस्त राजीव खजुरिया के घर पर रह रहे थे. दोस्त के घर पर ही उनका शव संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई. वह डीजी के दोस्त राजीव खजुरिया के घर पर पहुंची. यहीं पर एचके लोहिया रह रहे थे. पुलिस ने घर की तलाशी ली.

पुलिस के अनुसार, डीजी जेल का शव संदिग्ध हालात में यहां पर पाया गया. इस मामले को लेकर पुलिस की कई टीमें जांच पड़ताल में लगी हुईं हैं. पुलिस के अनुसार, डीजी की हत्या को लेकर उनके नौकर पर शक जताया गया है.

नौकर पर शक 

पुलिस का कहना है कि हत्या की आशंका के तहत जांच हो रही है. इसमें सभी एंगल को देखने का प्रयास हो रहा है. शक की सुई डीजी के घरेलू नौकर पर जा रही है. वह मामले के बाद से फरार है. डीजी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. ऐसे में घटनास्थल पर मिले सबूत और पोस्टमार्टम के आधार पर आगे की कार्रवाई तय की जाएगी. जम्मू कश्मीर पुलिस ने हत्या को लेकर दुख व्यक्त किया है. क्राइम ब्रांच के साथ फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का मुआयना किया.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts