काबुल: में आतंकी घटना की पीएम मोदी ने की निंदा, कहा- कायरतापूर्ण हमले से वे स्तब्ध हैं

काबुल में करता परवान गुरुद्वारे पर शनिवार को आतंकी हमला हुआ. इस हमले में आतंकियों ने वहां दो बम विस्फोट किए और उसके बाद लोगों को बंधक बना लिया. आतंकियों ने गुरुद्वारे में लगातार गोलीबारी की.

काबुल:  काबुल में करता परवान गुरुद्वारे पर शनिवार को आतंकी हमला हुआ. इस हमले में आतंकियों ने वहां दो बम विस्फोट किए और उसके बाद लोगों को बंधक बना लिया. आतंकियों   ने गुरुद्वारे में लगातार गोलीबारी की. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आतंकवादियों ने प्रवेश द्वार के पास एक बम विस्फोट किया और फिर इमारत पर धावा बोल दिया. इस हमले में दो की मौत हो गई, वहीं 7 लोग घायल हो गए. इस घटना को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने हमले की निंदा की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह बात एक किताब के विमोचन के मौके पर कही.

उन्होंने कहा, काबुल में करते परवां गुरुद्वारे पर कायरतापूर्ण आतंकी हमले से वे स्तब्ध हैं. मैं इस बर्बर हमले की निंदा करता हूं और भक्तों की सुरक्षा और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं. गौरतलब है कि काबुल में शनिवार को अज्ञात बंदूकधारियों के एक समूह ने एक गुरुद्वारे में धावा बोलकर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतकों की पहचान 60 वर्षीय सविंदर सिंह के रूप में हुई है, जो गजनी का निवासी है. उसका परिवार दिल्ली में रहता है और दूसरे मृतक की पहचान अहमद के रूप में हुई है जो गुरुद्वारे में सुरक्षा गार्ड था.

 

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment