कमला हैरिस के फैशन पत्रिका वोग कवर ने मचाई हलचल

हैरिस ने कवर शूट के लिए पाउडर ब्लू कलर का सूट पहना था लेकिन वोग कवर में हैरिस को एक कैजुअल डार्क पैंटसूट में उनके पसंदीदी स्नीकर्स पहने दिखाया है.

न्यूयॉर्क: जल्द ही देश की दूसरे नंबर की लीडर बनने वाली अमेरिकी उप-राष्ट्रपति चुनी गई कमला हैरिस की टीम उनकी वोग मैगजीन पर आई तस्वीर से दुखी है. हैरिस ने कवर शूट के लिए पाउडर ब्लू कलर का सूट पहना था लेकिन वोग कवर में हैरिस को एक कैजुअल डार्क पैंटसूट में उनके पसंदीदी स्नीकर्स पहने दिखाया है. बैकड्रॉप में पिंक और ग्रीन कलर का सिल्की ड्रेप्स है.

हैरिस की टीम के एक सदस्य ने बैकड्रॉप के बारे में कहा कि उन्हें तस्वीर के बदले जाने के बारे में तब तक नहीं पता था जब तक कि सप्ताहांत में तस्वीरें लीक नहीं हुई थीं. हालांकि अब तक हैरिस के ऑफिस से कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं आई है. वहीं, वोग ने एक बयान में कहा है कि उसने कवर पेज के लिए हैरिस की कुछ ज्यादा ही अनौपचारिक छवि ली क्योंकि यह फोटो उन्हें हैरिस के आथेंटिक, एप्रोचेबल नेचर और बाइडेन-हैरिस प्रशासन की पहचान लगती है.

ये फोटो अश्वेत फोटोग्राफर टायलर मिशेल ने ली हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसका कवर पोस्ट किया है, लेकिन इस फोटो की ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर जमकर आलोचना हो रही है, आलोचकों को यह औपचारिक फोटो पसंद नहीं आई और वे इसे ‘खराब गुणवत्ता’ वाली और ‘कुछ अधिक ही फैमिलियर’ करार दे रहे हैं. वॉशिंगटन पोस्ट के स्तंभकार रॉबिन गिवान ने लिखा, ‘कवर ने कमला डी. हैरिस को उचित सम्मान नहीं दिया है. यह बहुत अनौपचारिक है.’

बता दें कि हैरिस 20 जनवरी को उप-राष्ट्रपति के रूप में शपथ लेने वाली हैं. वह इस पद पर पहुंचने वाली पहली भारतीय-अमेरिकी और अश्वेत अमेरिकी महिला होंगी.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment