कंगना रनौत हुईं कोरोना पॉजिटिव-खुद को किया क्वारंटीन

कंगना रनौत ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी है कि वो कोरोना से संक्रमित हो गई हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को ये जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों से वो थकान महसूस कर रही थी। वो अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश जाने के लिए निकलने वाली थीं और इसी वजह से कोविड टेस्ट कराया। आज उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

कंगना ने अपनी जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, उसमें वो ध्यान की मुद्रा में बैठी हुई हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘मैं पिछले कुछ दिनों से थकान और कमजोरी महसूस कर रही थी। साथ ही आंखों में हल्दी जलन भी हो रही थी। हिमाचल जाने के बारे में सोच रही थी, इसलिए कल अपना कोरोना टेस्ट कराया, आज रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।’

अभिनेत्री ने आगे लिखा- ‘मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मुझे कोई आइडिया नहीं है कि ये वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा था। अब मुझे पता चल गया है तो मैं इसे ध्वस्त कर दूंगी। अपने आप पर कोई शक्ति हावी होने ना दें। अगर आप डरेंगे तो ये आपको और डराएगा। आइये इसे खत्म करते हैं। कोविड-19 कुछ नहीं, सिर्फ थोड़े समय का फ्लू है। हर हर महादेव।’

वैक्सीनेशन कराने का किया था आग्रह

कंगना ने हाल ही में कहा था कि कोविड 19 के बढ़ते मामलों से देश में ऑक्सीजन की मांग बढ़ रही है। कंगना लोगों से अधिक से अधिक पेड़ लगाने का भी आग्रह किया। उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन का उपयोग करने वाले लोगों को वायु की गुणवत्ता में सुधार के लिए काम करना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने सभी से वैक्सीनेशन कराने का भी आग्रह किया था। उन्होंने कहा था कि अगर हम समाधान नहीं कर सकते हैं तो हमें समस्या भी नहीं होनी चाहिए।

कंगना का बतौर निर्माता डिजिटल में डेब्यू

कंगना आगामी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ के साथ एक निर्माता के तौर पर डिजिटल स्पेस में अपना डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के साथ इसकी शुरुआत की और इसका लोगो भी लॉन्च किया।

फिल्मों की बात करें तो कंगना ‘तेजस’, ‘धाकड़’, ‘थलाइवी’ और ‘मणिकर्णिका’ में नज़र आएंगी।

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts