शूटिंग से ब्रेक लेकर सिनेमा हॉल पहुंची कंगना रनौत-जानिए देखी कौन सी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बुदापेस्ट में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग कर रही हैं. लेकिन एक दिन पहले वह शूटिंग से ब्रेक लेकर पूरी टीम के साथ स्कारलेट जोहानसन की ‘ब्लैक विडो’ देखने गईं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत दो साल बाद एक सिनेमाघर में कदम रखा. उन्होंने एक फिल्म देखी और इसके बाद खुशी जताई है. कंगना रनौत इन दिनों बुदापेस्ट में हैं. वह अर्जुन रामपाल के साथ अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग कर रही हैं.  उन्होंने सिनेमाघर में स्कारलेट जोहानसन की ‘ब्लैक विडो’ को देखने के लिए शूटिंग से एक दिन का ब्रेक लिया था.

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिनेमाघर के अंदर से दो वीडियो शेयर किए हैं. पहले वीडियो में उनकी फिल्म की टीम दिखाई दे रही हैं. कंगना उनसे फिल्म देखने जाने की एक्साइटमेंट के बारे में पूछ रही हूं. वह खुद भी काफी एक्साइटेड दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा प्रोड्यूसर का आभार भी जताया है.

कंगना रनौत ने लिखा,”दो साल बाद थिएटर में जा रही हूं, ब्लैक विडो देखने के लिए. हमारे लिए इसकी प्लानिंग करने के लिए प्रोड्यूसर का धन्यवाद.” वहीं, कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर एक बूमरैंग वीडियो शेर किया है. इस वीडियो में वह अपने हाथ में पॉपकॉर्न से भरे दो टब लेकर जाते हुए खुशी से झूम रही हैं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment