कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर कार्तिक आर्यन

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) के प्रमोशन में लगे हुए हैं. वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म को रिलीज होने में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. फिल्म के प्रमोशन के लिए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ‘द कपिल शर्मा शो’ पर भी पहुंचे, जहां शो के कलाकारों के साथ उन्होंने ढेर सारी मस्ती की. इसी बीच कपिल शर्मा, कार्तिक आर्यन को एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) को गोद में उठाने का चैलेंज दे देते हैं, जिसे वह पूरा तो कर देते हैं, लेकिन उसके बाद वह शो के सेट पर ही गिर जाते हैं. इसे जुड़ा ‘द कपिल शर्मा शो’ का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के इस वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के बारे में बात करते हुए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कहा कि इन्होंने मीडिया के सामने सारा को गोद में उठाने का चैलेंज एक्सेप्ट किया था. इसलिए वह एक बार फिर आप सबके सामने यह चैलेंज करेंगे. इसी बीच कपिल शर्मा ट्वि्स्ट देते हुए अर्चना पूरन सिंह को सेट पर बुला लेते हैं. कार्तिक भी कपिल शर्मा के इस चैलेंज को खुशी-खुशी पूरा कर देते हैं, लेकिन एक्ट्रेस को उठाने के बाद वह वहीं सेट पर ही गिर पड़ते हैं. हालांकि, वह सेट पर मजाक में ही गिरते हैं.

इसके अलावा कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से शो पर ऐसा सवाल पूछा, जिससे पहले तो एक्टर का चेहरा शर्म से लाल हो गया, लेकिन बाद में उन्होंने बहुत जबरदस्त जवाब दिया. कपिल ने कार्तिक से पूछा कि उनकी और सारा की कैमेस्ट्री काफी अच्छी लग रही है तो यह डायरेक्टर के कहने पर हुआ था या नैचुरली? इस पर कार्तिक आर्यन ने उन्हें जवाब दिया, “मैं एक नैचुरल एक्टर हूं.” कार्तिक आर्यन का यह जवाब सुनकर सारा (Sara Ali Khan) और कपिल शर्मा हंसने लगते हैं.

https://www.instagram.com/p/B8N0i_6B62z/

    Related posts

    Leave a Comment