कार्तिक आर्यन ने शेयर किया सारा अली खान के साथ-Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन मुंबई की सड़कों पर बाइक पर घूमते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. कार्तिक आर्यन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन भी काफी मजेदार लिखा है. एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “चालान कटेगा और मेरा भी.”

View this post on Instagram

Challan Katega Aur mera bhi ….

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के इस वीडियो पर यूं तो फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं, लेकिन इस वीडियो पर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का कमेंट लोगों का ध्यान खूब खींच रहा है. एक्ट्रेस ने कार्तिक आर्यन के इस वीडियो पर इमोजी के जरिए कमेंट किया है. बता दें, इन दिनों सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं, यह फिल्म 14 फरवरी को वैलेंटाइन्स डे (Valentine’s Day) के दिन मौजूद होगी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) की ‘लव आज कल (Love Aaj Kal)’ के बाद ‘कुली नंबर वन’ रिलीज होगी और उसके बाद वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी. यही नहीं, कार्तिक आर्यन का भी स्ट्रॉन्ग लाइनअप है. कार्तिक आर्यन इसके बाद ‘भूलभुलैया 2’ और टीसीरीज की अगली एक्शन फिल्म में भी नजर आएंगे. इस तरह दोनों ही सितारों के फैन्स के लिए धमाकेदार फिल्में जल्द ही देखने को मिलेंगी.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts