कश्मीरः पुलवामा में मिली सब-इंस्पेक्टर की बॉडी, अपहरण और हत्या का शक

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पंपोर इलाके में रहस्यमय परिस्थितियों में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर का बॉडी मिली है. बॉडी मिलने से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पंपोर इलाके में रहस्यमय परिस्थितियों में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर का बॉडी मिली है. बॉडी मिलने से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. मृतक दरोगा के शरीर पर गोलियों के कई सारे निशान मिले हैं. जानकारी के अनुसार मृतक की शिनाख्त फारूक अहमद के तौर पर हुई है. फारूख अहमद आईआरपी में तैनात थे और फिलहाल वह मिनिस्ट्रीयल स्टाफ में शामिल थे. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

सब इंस्पेक्टर के अपहरण और हत्या का मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शुरुआती जांच में पुलिस ने इसको सब इंस्पेक्टर के अपहरण और हत्या का मामला बताया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. मरने वाले एसआई (एम) की पहचान फारूक अहमद मीर पुत्र अब गनी मीर निवासी संबूरा पंपोर के रूप में की गई. गौरतलब है कि हाल ही आतंकवादियों ने अनंतनाग में सुरक्षाबलों को निशाना बनाया था. यहां आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया था. इस हमले में एक जवान घायल हो गया था. ये घटना पड़शाही बाग इलाके की थी….

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts