आम आदमी पार्टी जीत के बाद हनुमान मंदिर में केजरीवाल

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल दिल्ली में लगातार तीसरी जीत दर्ज करने के बाद मंगलवार शाम हनुमान मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की। उनके साथ मनीष सिसोदिया और पत्नी सुनीता केजरीवाल थीं।  वे कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे। इससे पहले उन्होंने पार्टी दफ्तर पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

शानदार जीत को भारत की जीत बताते हुए केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव से एक नई तरह की राजनीति का उभार हुआ है । स्कूल, अस्पताल बनाने वाली और लगातार सस्ती बिजली देने वाली पार्टी को लोगों ने गिफ्ट दिया है। राष्ट्रीय राजधानी में आप मुख्यालय में जश्न में डूबे समर्थकों और पार्टी के कार्यकर्ताओं को संक्षिप्त संबोधन में केजरीवाल ने कहा, ‘आई लव यू।’

उन्होंने कहा, ‘यह दिल्ली के लोगों की जीत है, जिन्होंने मुझे अपना बेटा माना…हनुमानजी ने मुझे आशीर्वाद दिया। भगवान मुझे दिल्ली के लोगों की सेवा करने की और ताकत दे।’ केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में काम की राजनीति का जन्म हुआ और आप की जीत समूचे देश की जीत है। समर्थकों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘भारत माता की जय ….इंकलाब जिंदाबाद।’

बता दें कि ताजा रुझान के मुताबिक दिल्ली में 70 विधानसभा सीटों में आम आदमी पार्टी 63 पर बढ़त बनाए हुए है जबकि भाजपा सात निर्वाचन क्षेत्रों में आगे है।

केजरीवाल ने पत्नी का जन्मदिन मनाया

आप के समर्थकों ने दिल्ली में तीसरी बार सत्ता में वापसी की तस्वीर साफ हो जाने के बाद पार्टी कायार्लय के बाहर जश्न मनाया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने परिवार के साथ पत्नी सुनीता केजरीवाल का जन्मदिन मनाया। देश की राजधानी में आठ फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए हुए मतदान की जब मतगणना चल रही थी, तो सुनीता, पिता और दोनों बच्चों सहित केजरीवाल का परिवार पार्टी कायार्लय में मौजूद था। सुनीता केजरीवाल ने इस अवसर पर एक केक काटा।

 

 

    Related posts

    Leave a Comment