Kirron Kher Covid Positive: किरण खेर को हुआ कोरोना, चंडीगढ़ से कोविड लेकर आईं किरण!

नई दिल्ली:  देशभर में एक बार फिर कोरोना के मामले दिख रहे हैं.  समय आ गया है कि हम पहले से ही सतर्क हो जाएं ताकि यह वायरस हमें बड़े स्तर पर नुकसान ना पहुंचा पाए. तमाम इंतजामों के बाद भी हम इस वायरस की चपेट में आ सकते हैं. फिलहाल इसकी ताजा शिकार एक्ट्रेस किरण खेर हैं. किरण ने ट्विटर पर अपनी सेहत को लेकर जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है. इसके अलावा उन्होंने अपील की कि जो भी लोग हाल में उनके संपर्क में आए हैं वे अपना टेस्ट करवाएं. किरण की हेल्थ अपडेट जानकर उनके करीबी और फैन्स काफी परेशान हैं. सभी उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं.

अभी बीमारी से उठी थीं किरण

साल 2021 में अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि किरण को मल्टिपल मायलोमा (ब्लड कैंसर का एक प्रकार) है. इसके बाद किरण इलाज की प्रोसेस में थी और एक साल तक कोई काम या प्रोजेक्ट हाथ में नहीं लिया. पूरी तरह रिकवर होने के बाद उन्होंने रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में जज के तौर पर वापसी की.

चंडीगढ़ में वायरस का शिकार हुईं किरण

किरण खेर हाल में राम दरबार में एक कार्यक्रम में गई थीं. उनके साथ चंडीगढ़ के मेयर अनूप गुप्ता और कमिश्नर अनिंदिता मित्रा समेत कई अफसर मौजूद थे.
वहां हल्लोमाजरा दीप कांप्लैक्स में उन्होंने ना देने वालों को छित्तर मारने की बात कही थी. इस वजह से वहां किरण खेर मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए थे और पुतला जलाया गया.

चंडीगढ़ में क्या है कोविड का हाल

चंडीगढ़ प्रशासन समय-समय पर कोविड बुलेटिन जारी कर रहा है. 17 मार्च के कोविड बुलेटिन के मुताबिक शहर में अब तक कोविड से 1182 लोगों की मौत हो चुकी है. कोविड के एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़ कर 13 हो गई थी. वहीं पहले एक्टिव मरीज केवल 2 से 4 थे. अचानक संख्या बढ़ने से प्रशासन भी चिंता में है. 17 मार्च को 4 नए कोविड के मामले आए थे. 17 मार्च तक 99,384 कोविड के मामले आ चुके हैं. इनमें से 98,189 मरीज ठीक हो चुके हैं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts