केके सिंह: मुंबई पुलिस को बताया था कि मेरे बेटे की जान खतरे में है-सुशांत सिंह राजपूत के पिता

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एक वीडियो जारी करके मुंबई पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि फरवरी में ही बांद्रा पुलिस को बताया था कि सुशांत की जान खतरे में है.

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एक वीडियो जारी करके मुंबई पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि फरवरी में ही बांद्रा पुलिस को बताया था कि सुशांत की जान खतरे में है. मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी. इस वीडियो को कंगना रनोट ने ट्वीट करते हुए भ्रष्ट सिस्टम पर आरोप लगाया है. इस बारे में मुंबई पुलिस ने सफाई दी है. मुंबई पुलिस ने सुशांत के पिता केके सिंह के बयान पर स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि केके सिंह की तरफ से कोई भी लिखित शिकायत मुंबई पुलिस को कभी नहीं मिली.

हालांकि पुलिस ने ये जरूर माना कि सुशांत सिंह राजपूत के जीजा और तत्कालीन जोन के डीसीपी परमजीत सिंह दहिया के बीच हुई व्हाट्सएप पर बात हुई थी. जिसपर मुंबई पुलिस ने सफाई देते हुए कहा कि यह माना है कि ओपी सिंह ने व्हाट्सएप के जरिए सुशांत सिंह को लेकर जानकारी साझा की थी. लेकिन डीसीपी द्वारा एक रिटर्न कंप्लेंट की मांग की गई जबकि ओपी सिंह चाहते थे कि यह जांच इनफॉर्मली की जाए. जिसे डीसीपी ने साफ तौर पर मना कर दिया था.

सुशांत सिंह राजपूत के केस में सोमवार को पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह ने प्रेस कॉनफ्रेंस करके केस के बारे में अब तक अपडेट दिया. इस अपडेट में उन्होंने बताया था कि सुशांत के परिवार का स्टेटमेंट मुंबई पुलिस ने दर्ज किया था. उन्होंने हत्या की आशंका नहीं जताई थी.

क्या कहा था वीडियो में

इस वीडियो में सुशांत के पिता ने कहा कि 25 फरवरी को मैंने मुंबई पुलिस को आगाह किया था कि मेरे बेटे सुशांत की जान को खतरा है. परंतु उन्होंने कुछ नहीं किया. 13 जूम को जब नेरे बेटे की जान चली गयी तो हमने 25 फरवरी में नामित लोगों के खिलाफ एक्शन लेने को कहा, 40 दिन बीतने के बाद भी उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की. हारकर मैं पटना गया और अपने थाने में FIR दर्ज कराई.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts