लता मंगेशकर: संदेश लिखकर जताया डॉक्टर्स-नर्सेस का आभार

पूरे देश में जनता कर्फ्यू के दौरान शाम 5 बजे कोरोना से 24 घंटे जूझ रहे डॉक्टर्स, सफाई कर्मियों और पुलिस अधिकारियों के सम्मान में शंख, ताली और थाली बजाकर अभिवादन किया गया। इस दौरान स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने सोशल मीडिया पर संदेश लिखकर आभार व्यक्त किया। वहीं दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल का भी एक वीडियो शेयर किया है, जहां लोग डॉक्टर्स का अभिवादन करते दिख रहे हैं।

जनता कर्फ्यू का भी किया था समर्थन : दो दिन पहले भी लताजी ने पीएम मोदी के द्वारा कोरोना वायरस से लड़ने और सोशल डिस्टैंसिंग को बढ़ावा देने बुलाए गए जनता कर्फ्यू का भी समर्थन किया था। उन्होंने अपने संदेश के बाद पुणे के दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल का वीडियो शेयर कर वॉरियर्स को धन्यवाद दिया।

देश में कोरोना की मौजूदा स्थिति : देश में कोरोनावायरस की स्थिति गंभीर होती जा रही है। पहली बार एक दिन में 3 मौतों का मामला सामने आया है।मुंबई में शनिवार रात 63 साल के एक मरीज की मौत हो गई। शनिवार रात ही पटना में 38 साल के सैफ अली की मौत हो गई। 60 साल से कम उम्र में मौत का यह पहला मामला है। रविवार को गुजरात के सूरत में 67 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई। देश में अब तक कोरोनावायरस से मरने वालों की संख्या 7 हो गई है।

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

    Related posts

    Leave a Comment