एलजी ने लॉन्च किया अनोखा टीवी-ग्राहकों को आकर्षित कर सेल बढ़ाने के लिए नए-नए टीवी लॉन्च

नई दिल्लीः बड़ी-बड़ी टेक कंपनियों इन दिनों ने ग्राहकों को आकर्षित कर सेल बढ़ाने के लिए नए-नए टीवी लॉन्च करने में लगी हैं। कंपनियों का मकसद किसी तरह बिक्री को बढ़ाकर आर्थिक पहिया दुरुस्त करना है। अब दक्षिण कोरिया की प्रमुख होम अप्लाएंस मेकर एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडस्ट्री का पहला रोलेबल टीवी लॉन्च कर दिया है, जिसकी कीमत 64 लाख रुपये है। एलजी ने यह टीवी अभी अपने घरेलू बाजार में उतारा है। एलजी ने कहा है कि दुनिया के इस पहले रोलेबल टीवा का ओवरसीज लॉन्च अभी तय नहीं है क्योंकि यह सब हर एक देश में कोरोना की स्थिति को देखते हुए तय किया जाएगा।

एलजी ने अपने इस टीवी का नाम एलजी सिग्नेचर ओलेड आर रखा है। आरर का मतलब है, रिव्योल्युशनरी यानि क्रांतिकारी। कम्पनी का कहना है कि वह हाई एंड टीवी मार्केट में अपनी मौजूदगी मजबूत करना चाहती है और इसी के तहत यह कदम उठाया गया है। योनहैप न्यूज एजेंसी के मुताबिक एलजी ने हाल ही में एक वेबसाइट लॉन्च की है, जो खासतौर पर सिंग्नेचर ओएलईडी आर के लिए तैयार की गई है। इस वेबसाइट को वीवीआईपी कस्टमर्स से प्री-ऑर्डर हासिल करने के लिए बनाया गया है।

रोलेबल टीवी 65 इंच का है और एक बॉक्स में से निकलेगा। साथ ही इसे यूज करने के बाद फिर से बॉक्स में रोल किया जा सकता है। इस टीवी को बीते साल अमेरिका में बीते साल आयोजित कस्टम इलेक्ट्रानिक्स शो के दौरान पेश किया गया था।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts