लखनऊ कोरोना: के जिस होटल में कनिका रुकी थीं,उसी होटल में दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम

लखनऊ के जिस होटल में कनिका रुकी थीं, उसी होटल में दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम भी ठहरी हुई थी। ऐसे में अब खिलाड़ियों पर भी खतरा मंडराता हुआ दिखाई दे रहा है।

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद काफी हड़कंप मचा हुआ है। इसके बाद उन्हें लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, दूसरी तरफ उनके संपर्क में आने वाले सभी राजनेताओं ने खुद को सेल्फ आईसोलेट कर लिया है। हालांकि, कनिका से मिलने वाले 11 लोगों के सैंपल नेगेटिव पाए गए हैं, लेकिन बावजूद इसके खतरा बना हुआ है क्योंकि इस दौरान वह इससे कहीं ज्यादा लोगों के संपर्क में आई थीं। लखनऊ के जिस होटल में कनिका रुकी थीं, उसी होटल में दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम भी ठहरी हुई थी। ऐसे में अब खिलाड़ियों पर भी खतरा मंडराता हुआ दिखाई दे रहा है।

कनिका कपूर 11 मार्च से लखनऊ में थी और शुक्रवार को वह कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। इस दौराव वह लखनऊ के उसी होटल में रही थीं, जहां दूसरे वनडे मैच के लिए दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम भी ठहरी हुई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने होटल में बुफे सिस्टम में ही खाना खाया था। इसी बुफे में दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों ने भी खाना खाया था। इसके बाद कनिका लॉबी में मौजूद कई मेहमानों के संपर्क में भी आई थीं। ऐसे में पुलिस अब होटल के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है, ताकि कनिका के संपर्क में आने वालों लोगों को ढूंढा जा सके।

वहीं, दूसरी तरफ कोविड-19 महामारी के कारण भारत दौरा बीच में रद्द होने के बाद लौटी दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम को अगले 14 दिन अलग रहने के लिए कहा गया था। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर शोएब मांजरा के हवाले से कहा गया था कि खिलाड़ियों को खुद को अलग करने के लिए कहा गया है। उनकी मेडिकल जांच कराई जाएगी।

कहा है। उनके आसपास के लोगों, समाज और परिवारों को सुरक्षित करने का यही तरीका है।” उन्होंने कहा, ”इस दौरान अगर किसी के भीतर लक्षण पाए गए तो उसकी मेडिकल जांच कराई जाएगी और आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।”

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts