मध्य प्रदेश: CM शिवराज सिंह बोले- मध्य प्रदेश में नहीं लगेगा Lockdown

मध्य प्रदेश में कोरोना के मामलों (Corona Virus) में लगातार इजाफा हो रहा है. कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए कयास लगाया जा रहा था कि राज्य में फिर से लॉकडाउन लग सकता है, लेकिन सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया.

नई दिल्‍ली: मध्य प्रदेश में कोरोना के मामलों (Corona Virus) में लगातार इजाफा हो रहा है. कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए कयास लगाया जा रहा था कि राज्य में फिर से लॉकडाउन लग सकता है, लेकिन सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में किसी प्रकार का कोई लॉकडाउन नहीं लगेगा.

मध्य प्रदेश में कोरोना के मामलों में इजाफा 

मध्य प्रदेश में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 1363 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 1,88,018 तक पहुंच गई. राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से 14 और मरीजों की मौत की पुष्टि हुई है, जिससे मरने वालों की संख्या 3,129 हो गई है.

राज्य के एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण से इंदौर में तीन और ग्वालियर, रायसेन तथा सागर में दो-दो और भोपाल, जबलपुर दमोह, मंदसौर एवं उज्जैन में एक-एक मरीज की मौत की पुष्टि हुई है.

उन्होंने बताया कि राज्य में अब तक कोरोना वायरस से सबसे अधिक 722 लोगों की मौत इंदौर में हुई हैं, जबकि भोपाल में 502, उज्जैन में 99, सागर में 130, जबलपुर में 215 एवं ग्वालियर में 172 लोगों की मौत हुई हैं. बाकी मौतें अन्य जिलों में हुई हैं.

अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में बृहस्पतिवार को कोविड-19 के 231 नये मामले भोपाल जिले में आए हैं, जबकि इंदौर में 255 ,ग्वालियर में 92 और जबलपुर में 60 नए मामले आए. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कुल 1,88,018 संक्रमितों में से अब तक 1,75,089 मरीज स्वस्थ होकर घर चले गये हैं और 9,800 मरीज़ों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. उन्होंने कहा कि बृहस्पतिवार को 887 और लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts