असम में ब्रह्मपुत्र नदी में दो नाव के बीच टक्कर के बाद कई लापता, करीब 100 लोग थे सवार

ब्रह्मपुत्र नदी में दो नाव के बीच टक्कर होने के बाद कई लोग लापता बताए जा रहे हैं. इन दोनों नाव में करीब 100 लोग सवार थे.

असम में ब्रह्मपुत्र नदी में बुधवार को दो नाव के बीच टक्कर होने के बाद कई लोग लापता बताए जा रहे हैं. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, अधिकारियों ने बताया कि इन दोनों नाव में करीब 100 लोग सवार थे.  इधर, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ब्रह्मपुत्र नदी में हादसा को लेकर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि सभी यात्रियों को बचाने के लिए सभी हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं.

सीएम हिमंत सरमा ने दिए फौरन रेस्क्यू के निर्देश

नाव हादसा की खबर पर राज्य के मुख्यमंत्री ने दुख जताया और फौरन रेस्क्यू करने के निर्देश दिए हैं. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने जोरहाट में निमती के नजदीक हुए नाव हादसे की पुष्टि करते हुए इसे दुखद घटना करार दिया. उन्होंने कहा- राज्य के मंत्री बिमल बोराह से कहा गया है कि वे फौरन घटनास्थल पर जाएं. उन्होंने आगे कहा मैं भी कल निमती घाट जाऊंगा.

असम सीएम ने कहा कि मजूली और जोरहाट प्रशासन को निर्देश दिए गए हैं कि वे राष्ट्रीय आपदा राहत बल (National Disaster Relief Force) और राज्य आपदा राहत बल (State Disaster Relief Force) की मदद से अपना रेस्क्यू मिशन को तेज करे.

https://twitter.com/ANI/status/1435603247629225985
    ssss

    Leave a Comment

    Related posts