मारुति 899 रुपए की शुरुआती EMI पर घर ले जाएं Maruti कार

ग्राहकों को शुरू में कम किस्त देने की सुविधा मिलेगी ताकि उन्हें कोविड-19 महामारी के कारण नकदी समस्या से पार पाने में मदद मिले.

सबसे बड़ी कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (MIS) ने मंगलवार को कहा कि उसने अपने ग्राहकों को बेहतर कर्ज सुविधा उपलब्ध कराने के लिये आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) के साथ गठजोड़ किया है. इसके तहत कार खरीदने वालों को मासिक किस्त के मामले में कुछ राहत दी जाएगी. मारुति ने एक बयान में कहा कि गठजोड़ के साथ आईसीआईसीआई बैंक लचीली ईएमआई (समान मासिक किस्त) योजना की पेशकश कर रहा है. इसके तहत ग्राहकों को शुरू में कम किस्त देने की सुविधा मिलेगी ताकि उन्हें कोविड-19 महामारी के कारण नकदी समस्या से पार पाने में मदद मिले.

899 रुपए से शुरू होगी EMI
ईएमआई की राशि एक लाख रुपए के कर्ज पर 899 रुपए से शुरू होगी. बैंक मारुति के दूसरे ग्राहकों को भी इसी प्रकार की ईएमआई योजना की पेशकश कर रहा है. बयान के अनुसार मारुति सुजुकी के देश भर में 3,000 से अधिक बिक्री केंद्र हैं और आईसीआईसीआई बैंक की शाखाओं की संख्या 5,380 है. ऐसे में इस पेशकश से उन सभी ग्राहकों को लाभ होगा जो कार खरीदने की योजना बना रहे हैं.

पिछले हफ्ते, मारुति ने चोलामंडलम इनवेस्टमेंट एंड फाइनेंस कंपनी के साथ पार्टनरशिप की. इस पार्टनरशिप का मकसद रिटेल बायर्स को आसान किस्तों पर लोन मुहैया कराना है. इसके तहत “बाय-नाउ-पे-लेटर” (Buy Now Pay Later) स्कीम के तहत ग्राहक आसान किश्तों पर मारुति की गाड़ी खरीद सकते हैं. इस पार्टनरशिप के तहत मारुति की गाड़ी चोलामंडलम फाइनेंस की मदद से लेने वाले ग्राहकों को दो महीने तक EMI चुकाने से छूट मिलेगी. कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से बिगड़ते हालात में कंपनियों ने ग्राहकों को आकर्षित करने का यह तरीका निकाला है.

इस स्कीम के तहत अगर आप मारुति की गाड़ी लेते हैं तो अगले 60 दिनों तक आपको कोई EMI देने की जरूरत नहीं होगी. इस स्कीम के तहत अगर आप 30 जून 2020 तक गाड़ी खरीदते हैं, तभी आपको इसका फायदा मिलेगा. चोलामंडलम के साथ इस पार्टनरशिप में गाड़ियों की 90 फीसदी तक फंडिंग हो सकती है. देश भर के करीब 1094 ब्रांच में इस स्कीम की सुविधा मिल रही है.

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts