मुरादाबाद में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के 3 बच्चों समेत 5 की मौत

यूपी के मुरादाबाद में गुरुवार को तीन मंजिला इमारत में अचानक से भीषण आग लग गई है. इस आगजनी में 3 बच्चों समेत एक ही परिवार के पांच लोगों की जलकर मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि इस घटना में करीब 7 लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं.

मुरादाबाद:  Massive fire in Moradabad : यूपी के मुरादाबाद में गुरुवार को तीन मंजिला इमारत में अचानक से भीषण आग लग गई है. इस आगजनी में 3 बच्चों समेत एक ही परिवार के पांच लोगों की जलकर मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि इस घटना में करीब 7 लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं. फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर आग बुझाने में जुटी है. इस हादसे में लाखों रुपये का नुकसान पहुंचा है.

मुरादाबाद के गलशहीद थाना क्षेत्र की घटना बताई जा रही है. स्क्रैप व्यापारी के घर के निचले हिस्से में बने स्क्रैप गोदाम में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगई है. आग इतनी भीषण थी कि ऊपर की दो मंजिल भी चपेट में आ गई. बताया जा रहा है कि बिल्डिंग पूरी तरह से जलकर राख हो गई है. हालांकि, प्राथमिक जांच में पता चला है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है.

मुरादाबाद के जिलाधिकारी शैलेंद्र सिंह का कहना हबै कि तीन मंजिला इमारत में एक ही परिवार के लोग रहते थे. हादसे में परिवार के पांचों सदस्य फंस गए और उनकी जलकर मौत हो गई. डीएम, एसएसपी समेत पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई है. मृतकों में नाफिया (7), इबाद (3), उमेमा (12), शमा परवीन (35), कमर आरा (65) शामिल हैं.

 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद मुरादाबाद में हुए एक हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है. सीएम योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर तत्काल पहुंचने के निर्देश दिए हैं.

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts