मुंबई में चल रही है ‘मेडे’ की शूटिंग-अमिताभ बच्चन संग इस अंदाज

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने नई फिल्म मेडे की शूटिंग शुरू कर दी है। रविवार को अमिताभ बच्चन को मुंबई में शूट के दौरान स्पॉट किया गया। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आईं, जिसमें शूटिंग लोकेशन पर अमिताभ के साथ अजय देवगन और रकुल प्रीत भी दिखाई दिए।

फोटोज में अमिताभ बच्चन ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं। उन्होंने हाथों में कुछ डाक्यूमेंट्स रखे हुए हैं। वहीं, बिग बी के सामने अजय देवगन पायलट की यूनिफार्म में दिख रहे हैं। अमिताभ और अजय सीढ़ियों के पास खड़े होकर आपस में बात करते नजर आए। इस फिल्म में अजय देवगन पायलट के रोल में नजर आएंगे। हालांकि, अमिताभ के रोल को लेकर अभी डिटेल्स सामने नहीं आई है।

दोनों सितारों ने 7 साल पहले फिल्म सत्याग्रह में काम किया था। इस फिल्म को लेकर एक और ट्विस्ट यह है कि इस मूवी का निर्देशन और प्रोडक्शन अजय देवगन कर रहे हैं। यह पहली बार होगा जब अजय देवगन के निर्देशन में अमिताभ बच्चन काम कर रहे हैं। बताते चलें कि इससे पहले अजय देवगन और अमिताभ बच्चन ने  मेजर साहब, खाकी और सत्याग्रह जैसी फिल्मों में साथ काम किया था।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन पिछली बार फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर किया था। हालांकि, अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज इस फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। वहीं, अजय देवगन आखिरी बार फिल्म तान्हाजी में दिखे थे। इस फिल्म ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे।

https://www.instagram.com/p/CK-_d_bJAWG/

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts