फिल्म ‘मेजर’ का धमाल, 2 दिन में 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा टीजर

फिल्म में अदिवी शेष लीड रोल में हैं जो संदीप उन्नीकृष्णन का रोल प्ले करेंगे. फिल्म 2 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म के हिंदी टीजर को सलमान खान ने जारी किया था.

नई दिल्ली: 26/11 आतंकवादी हमले (26/11 Terror Attack) पर बनी जा रही फिल्म ‘मेजर’ (Major) को लेकर दर्शक अभी तक बेकरार है. फिल्म मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Major Sandeep Unnikrishnan) के जीवन की कहानी को दिखाया गया है. हाल ही में फिल्म का टीजर (Major Movie Teaser) रिलीज किया गया था. फिल्म का टीजर रिलीज होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया था. दर्शकों में इस फिल्म को लेकर कितना क्रेज है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म का टीजर को महज 2 दिन के अंदर 1 करोड़ 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

फिल्म में अदिवी शेष लीड रोल में हैं जो संदीप उन्नीकृष्णन का रोल प्ले करेंगे. फिल्म 2 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म के हिंदी टीजर को सलमान खान ने जारी किया था. टीजर को सलमान खान (Salman Khan), महेश बाबू (Mahesh Babu) और पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए शेयर किया है. फिल्म में अदिवी शेष के अलावा प्रकाश राज, शोभिता और सई मांजरेकर और रेवती मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन शशि किरण सिक्का ने किया है.

टीजर को रिलीज करते हुए सलमान खान ने लिखा था ‘इसे कहते हैं धमाकेदार टीजर. इसे लॉन्च करके वाकई बहुत खुश और गौरवान्वित हूं. पूरी टीम को बधाई और मेजर संदीप उन्नीकृष्णन को सलाम.’ ‘मेजर’ के टीजर में आप देख सकते हैं कि संदीप उन्नीकृष्णन के स्कूली दिनों से मुंबई के होटल ताज पर हुए आतंकी हमले तक के सीन्स को दिखाया गया है. मुंबई में साल 2008 में हुए इस आंतकी हमले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. संदीप उन्नीकृष्णन ने बहादुरी दिखाते हुए शहादत पाई थी.

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts