आ गया 3000mAh बैटरी वाला Motorola का स्मार्टफोन-जानें कीमत और खूबियां

Moto E6i launched: मोटोरोला ने ब्राजील में अपने नए स्मार्टफोन Moto E6i को लॉन्च कर दिया है। Moto E6i स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 10 (GO Edition) पर चलता है। मिल रही जानकारियों के मुताबिक इस स्मार्टफोन को बहुत जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी की तरफ से लॉन्चिंग डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आयी है। आपको बता दें कि मोटो ई6आई कंपनी के मोटो E6s का रीब्रैंडेड वर्जन है। दोनों स्मार्टफोन में केवल प्रोसेसर का फर्क है। Moto E6i फोन में शानदार सेल्फी लेने के लिए फ्रंट में वॉटरड्रॉप नॉच, सिजिबल बेजल्स, फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर और ड्यूल कैमरा दिया गया है।

Moto E6i दो रंगों- टाइटेनियम ग्रे और पिंक में आता है। इसके अलावा यह एक सिंगल 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट में आता है। इस मॉडल की कीमत ब्राजील में BRL 1,099 लगभग 14,900 रुपये है। इस स्मार्टफोन को जल्द ही यूरोप और एशिया में लॉन्च करने की उम्मीद जताई जा रही है।

Motorola E6i Specifications

मोटोरोला मोटो ई 6 आई फोन में 6.1 इंच एचडी+ डिस्प्ले है, जिसका रेजॉलूशन 720×1600 पिक्सल है। यह 1.6GHz ऑक्टा-कोर UNISOC टाइगर SC9863A चिपसेट द्वारा संचालित है। जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया है कि इसमें 2GB रैम और 32GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है। कैमरे की बात करें तो,इसमें पीछे की तरफ 13MP f / 2.2 मुख्य लेंस दिया गया है। इसमें 3000mAh बैटरी दी गई है। इसके अलावा फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट भी शामिल किये गए हैं। मोटोरोला ने फोन के रियर पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

    Related posts

    Leave a Comment