डाक से भेजा गया खत-गृहमंत्री अमित शाह को मिली बम से उड़ाने की धमकी

मध्य प्रदेश के गंजबसौदा से बीजेपी विधायक लीला जैन (Leena Jain) को जान से मारने की धमकी मिली है. बीजेपी विधायक लीला जैन के साथ-साथ गृहमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) को भी जान से मारने की धमकी दी गई है

ई दिल्ली: मध्य प्रदेश के गंजबसौदा से बीजेपी विधायक लीला जैन (Leena Jain) को जान से मारने की धमकी मिली है. बीजेपी विधायक लीला जैन के साथ-साथ गृहमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) को भी जान से मारने की धमकी दी गई है. बता दें कि बीजेपी विधायक लीला जैन (Leena Jain) को डाक के द्वारा एक पत्र मिला, जिसमें उन्हें और अमित शाह (Amit Shah) के साथ-साथ स्थानीय बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और सरकारी अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. इस संबंध में पुलिस ने कहा कि धमकी को देखते हुए इलाके में सुरक्षा काफी कड़ी कर दी गई है. बम निरोधक दस्ते के भी बुलाया गया है.

गंजबसौदा की बीजेपी विधायक लीला जैन (Leena Jain) और अमित शाह (Amit Shah) को मिली धमकी के बाद पुलिस काफी मुस्तैद है और मामले की पड़ताल में भी लगी है. बता दें कि इससे पहले पांचवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को भी जान से मारने की धमकी दी गई थी. पीएम मोदी को यह धमकी 500 रुपए के नोट पर लिखकर दी गई थी.

बता दें कि त्रिशूर के गुरुवायूर मंदिर देवासओम ऑफिस को एक लिफाफा मिला था. इस लिफाफे में एक पांच सौ रुपये का नोट था. नोट पर धमकी लिखी थी, ‘पीएम मोदी को मार दिया जायेगा, उनका गला काट दिया जायेगा.’ पीएम मोदी को मारने की धमकी मलयालम भाषा में लिखी हुई थी. इस मामले के सामने आने के बाद खुफिया और सुरक्षा एजेंसियो में हड़कंप मच गया था.

    Related posts

    Leave a Comment