मुंबई अजय देवगन: गलवान घाटी में शहीद सैनिकों के पराक्रम पर बनेगी फिल्म

अभिनेता अजय देवगन लद्दाख के गलवान घाटी में भारत और चीन सैनिकों के बीच हुई झड़प पर एक फिल्म बनाने की घोषणा करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।फिल्म को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक, इसमें भारतीय सेना के 20 जवानों के शौर्य और बलिदान की कहानी सुनाई जाएगी,जिन्होंने डटकर चीनी सैनिकों का मुकाबला किया था।

मुंबई: अभिनेता अजय देवगन लद्दाख के गलवान घाटी में भारत और चीन सैनिकों के बीच हुई झड़प पर एक फिल्म बनाने की घोषणा करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।फिल्म को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक, इसमें भारतीय सेना के 20 जवानों के शौर्य और बलिदान की कहानी सुनाई जाएगी,जिन्होंने डटकर चीनी सैनिकों  का मुकाबला किया था। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि अजय फिल्म में अभिनय करेंगे या नहीं।कलाकारों और अन्य क्रू टीम को अंतिम रूप दिया जा रहा है।फिल्म को अजय देवगन एफफिल्म्स और सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा।

गौरतलब है कि 15 जून को पूर्वी लद्दाख में गलवान घाटी में चीनी सेना के साथ हिंसक झड़प में 20 भारतीय सैनिकों ने अपनी जान गंवा दी थी।साल 1975 के बाद भारतीय सेना और चीनी पीपुल्स लिबरेशन आर्मी के साथ टकराव का पहला मामला था।तब अरुणाचल प्रदेश में चीनी सैनिकों ने भारतीय गश्ती दल पर हमला किया था।

अजय जल्द ही ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ के साथ आ रहे हैं।इस फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, एमी विर्क और शरद केलकर भी हैं, वहीं फिल्म अभिषेक दुधैया द्वारा लिखित और निर्देशित है।वही फिल्म को जल्द ही एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डिजिटल रूप से प्रीमियर किया जाएगा।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts