मुंबई: आर्यन खान जमानत की शर्तों को पूरा करने के लिए NCB के सामने पेश हुए

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्‍स केस में आज नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो के सामने पेश हुए. आर्यन की जमानत मंजूरी को लेकर बंबई हाईकोर्ट ने हर शुक्रवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच जांच एजेंसी के समक्ष पेश होने की शर्त रखी है.

मुंबई: फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्‍स केस में आज नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो के सामने पेश हुए. आर्यन की जमानत मंजूरी को लेकर बंबई हाईकोर्ट ने हर शुक्रवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच जांच एजेंसी के समक्ष पेश होने की शर्त रखी है.  मुंबई क्रूज ड्रग्‍स केस में आर्यन को अन्‍य आरोपियों के साथ गिरफ्तार किया गया था. मुंबई के आर्थर रोड जेल में करीब 22 दिन बिताने के बाद आर्यन खान को 30 अक्‍टूबर को रिहा किया गया था. बॉम्बे हाईकोर्ट ने उनकी जमानत के लिए 14 शर्तें सूचीबद्ध की थीं. आर्यन खान पुलिस को बताए बिना मुंबई नहीं छोड़ सकते और उन्हें हर शुक्रवार को एजेंसी के सामने पेश होना होगा.

बॉम्बे हाईकोर्ट ने उनकी जमानत के लिए 14 शर्तें सूचीबद्ध की थीं – आर्यन खान पुलिस को बताए बिना मुंबई नहीं छोड़ सकते और उन्हें हर शुक्रवार को एजेंसी के सामने पेश होना चाहिए। शर्तों में इसी तरह की गतिविधियों में शामिल नहीं होना, अपने दोस्त अरबाज मर्चेंट जैसे अन्य आरोपियों के साथ संवाद नहीं करना और मीडिया से बात नहीं करना शामिल है. इनमें से किसी भी शर्त का उल्लंघन होने पर एनसीबी जमानत रद्द करने का अनुरोध कर सकता है. एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक द्वारा मामले की जांच कर रहे एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ कुछ गंभीर आरोप के बाद राजनीतिक हो गया है. मंत्री ने आरोप लगाया है कि वानखेड़े एक मुस्लिम पैदा हुए थे और उन्होंने यूपीएससी परीक्षा पास करने के लिए अनुसूचित जाति (एससी) का फर्जी प्रमाण पत्र संलग्न किया.

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts