मुंबई बॉलीवुड: नव्या नवेली नंदा ने शेयर की अपने स्पेशल वन की तस्वीर

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टाग्राम डेब्यू के साथ ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। जब से नव्या ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है, तब से वह अपने पोस्ट के जरिए फैंस को हमेशा ही सरप्राइज करती नजर आ रही हैं। नव्या यह भी बताती रहती हैं कि स्टार किड अपने लाइफ को कैसे जीते हैं। दो दिन पहले ही नव्या ने अपने भाई अगस्त्या नंदा के साथ इंस्टा पर एक पिक्चर शेयर की थी। जिसमें उनके और उनके भाई के बीच काफी ज्यादा प्यार देखने को मिला।

आपको बता दें कि नव्या के छोटे भाई हैं अगस्त्या नंदा। नव्या ने तस्वीर के साथ कैप्शन के जरिए भाई को अपना पार्टनर बताया है। इस फोटों में दोनो ही भाई-बहन काफी खुश नजर आ रहे हैं। उनके इस पिक्चर को बहुत से सेलिब्रिटी ने भी काफी पसंद किया है। आलिया भट्ट, नीतू कपूर समेत कई एक्टर्स ने नव्या की इस पिक्चर पर हार्ट इमोजी बनाई है।

हाल ही में नव्या के दोस्त मिजान जाफरी से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि आपको अगर ऑप्शन दिए जाएं कि आप को मारने,शादी करने और हुकअप करने के लिए सारा अली खान, नव्या नंदा और अन्नया पांडे में से आप किसे किस ऑप्शन में चुनेंगे? इस पर नव्या के दोस्त का कहना था कि शादी वह नव्या से करना पसंद करेंगे, हुकअप के लिए सारा अली खान और अन्नया पांडे को वह मारना चाहेंगे।

इस इंटरव्यू में उन्होंने नव्या के साथ नाम जोड़े जाने वाली खबर पर भी बात की थी। मिजान ने कहा कि जब कोई रिलेशनशिप है ही नहीं तो मैं क्यों ही मानूं यह बात। सिर्फ एक ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड ही रिलेशनशिप नहीं होता इसके अलावा भी कई और रिलेशन होते हैं। हम अगर कहीं एक साथ जाते भी हैं तो इसका मतलब यह तो बिल्कुल भी नहीं होता कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

आपकों बता दें कि नव्या और मिजान एक साथ न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रहे थें। 2019 में इन दोनों को एक साथ फिल्म डेट पर स्पॉट किया गया था। इसी के बाद इनके लिंकअप रूमर्स सुर्खियों में आए थे। मिजान जाफरी हाल ही में शर्मिन सहगल के साथ फिल्म ‘मलाल’ में दिखे थे।

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment