मुंबई: महाराष्ट्र-टेकऑफ करते ही विमान का पहिया हुआ अलग, बीच आसमान में अटकीं सांसें, यूं बची जान

महाराष्ट्र के नागपुर से हैदराबाद जा रहे एक एयर एंबुलेंस हादसे का शिकार हो गया. एक एयर एंबुलेंस जो मरीज को लेकर नागपुर से हैदराबाद जा रही थी, उसे बीच में मुंबई की तरफ डाइवर्ट करना पड़ गया. दरअसल, जैसे ही विमान ने उड़ान भरी उसका पहिया अलग हो गया.

मुंबई: महाराष्ट्र ( Maharashtra ) के नागपुर ( Nagpur ) से हैदराबाद ( Hyderabad ) जा रहे एक एयर एंबुलेंस हादसे का शिकार हो गया. एक एयर एंबुलेंस (Air Ambulance Landing in Mumbai) जो मरीज को लेकर नागपुर से हैदराबाद जा रही थी, उसे बीच में मुंबई की तरफ डाइवर्ट करना पड़ गया. दरअसल, जैसे ही विमान ने उड़ान भरी उसका पहिया अलग हो गया. इसके तुरंत बाद फुल इमरजेंसी की घोषणा कर दी गई और विमान को मुंबई एयरपोर्ट के लिए मोड़ दिया गया. उस फ्लाइट की मुंबई में इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई. वहीं, क्रैश लैंडिंग की आशंका के बीच रनवे पर अग्निशमन दल के सभी कर्मचारी पूरी तरह तैयार थे. पायलट ने जैसे ही विमान की लैंडिंग कराई उसपर फोम डालकर विमान में आग लगने से बचाया गया.

मिली जानकारी के अनुसार नागपुर से हैदराबाद जा रही एक फ्लाइट में तकनीकी खराबी आने के बाद गुरुवार को पूर्ण इमरजेंसी की घोषणा की गई. इसके बाद फ्लाइट को मुंबई के रूट पर भेज दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, जेट सेर्वे एविएशन की ओर से संचालित C-90 VT-JIL फ्लाइट ने मुंबई हवाई अड्डे पर सफलतापूर्वक लैंडिंग की है. सभी यात्री सुरक्षित हैं.

जानकारी के अनुसार, एक एयर एंबुलेंस में तकनीकी खराबी आने के बाद गुरुवार को पूर्ण इमरजेंसी की घोषणा की गई. नागपुर से हैदराबाद की उड़ान भरने वाली एयर एंबुलेंस को मुंबई की ओर मोड़ दिया गया.

बताया जा रहा है कि विमान में एक मरीज, दो पैरामेडिकल स्टाफ और दो क्रू मेंबर सवार थे. विमान का पहिया निकल गया था और इसके पेट के बल लैंडिंग की आशंका थी. छत्रपति शिवाजी महराज इंटनेशनल एयरपोर्ट के प्रवक्ता ने विमान के सेफ लैंडिंग की पुष्टि की है.

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts