मुंबई: PFI ने राज ठाकरे को दी चेतावनी, कहा- ‘मस्जिद, मदरसे और लाउडस्पीकर पर हाथ भी लगाया तो…

मतानी ने कहा कि कुछ लोगों को अजान से तकलीफ हो रही है लेकिन ऐसे लोगों से हम सिर्फ यही कहना चाहते हैं कि हमारी ख्वाहिश अमन की है।

मुंबई: मस्जिदों में लाउडस्पीकर से अजान के मुद्दे पर अब पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया और राज ठाकरे आमने-सामने आ गए हैं। PFI ने ठाकरे और उनकी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर किसी ने एक भी लाउडस्पीकर पर आपने हाथ लगाने की कोशिश की तो सबसे आगे पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया नजर आएगी। मुम्बई से सटे ठाणे ग्रामीण के मुस्लिम बहुल इलाके मुम्ब्रा में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद PFI के मुम्ब्रा अध्यक्ष मतीन शेखानी ने मध्य प्रदेश और राजस्थान समेत अन्य राज्यों में रामनवमी के जुलूस के दौरान हुए हिंसा को लेकर विरोध जताया।

‘हमारी ख्वाहिश अमन की है’

इस मौके पर मतीन शेखानी ने कहा कि कुछ लोगों को अजान से तकलीफ हो रही है लेकिन ऐसे लोगों से हम सिर्फ यही कहना चाहते हैं कि हमारी ख्वाहिश अमन की है। शेखानी ने कहा, ‘मैं पुलिस से कहना चाहता हूं कि कुछ लोग मुम्ब्रा का माहौल खराब करना चाह रहे हैं। कुछ लोगों को अजान से तकलीफ हो रही है। कुछ लोगों को हमारे मदरसे और मस्जिद से तकलीफ हो रही है। मैं इनको एक ही मैसेज देना चाहता हूं कि हम अमन चाहते हैं। पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया का एक नारा है कि हर मजलूम हमारा है।’

‘हमको छेड़ा तो हम नहीं छोड़ेंगे’
शेखानी ने कहा कि अगर हमको किसी ने छेड़ा तो हम भी उसको नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा, ‘हमारा एक दूसरा नारा भी है कि हमको छेड़ो मत। हमको छेड़ोगे तो हम छोड़ेंगे नहीं, ये याद रखना। एक भी मदरसा, एक भी मस्जिद, एक भी लाउडस्पीकर पर आपने हाथ लगाने की कोशिश की तो सबसे आगे पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया नजर आएगी।’ प्रोटेस्ट खत्म होने के बाद पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया के नेताओं ने मुम्ब्रा पुलिस स्टेशन के सीनियर पीआई अशोक नारायण कडलक को मेमोरंडम भी दिया।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और  ट्विटर पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts