मुंबई: राज ठाकरे ने दिया CAA और NRC पर मोदी सरकार को समर्थन

राज ठाकरे ने कहा, घुसपैठियों को बाहर निकालने में केंद्र सरकार के फैसले का समर्थन करते हैं. उन्होंने कहा, पाकिस्तानी (Pakistan) और बांग्लादेशी घुसपैठियों को बाहर निकालने के समर्थन में 9 फरवरी को मुंबई के शिवाजी पार्क (Shivaji Park) में एक मेगा रैली का आयोजन किया जाएगा.

मुंबई. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी (NRC) पर केंद्र की मोदी सरकार को महाराष्ट्र में राज ठाकरे (Raj Thackeray) का साथ मिला है. मुंबई (Mumbai) में पार्टी के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राज ठाकरे के मोदी सरकार (Modi Government) को लेकर सुर नरम दिखाई दिए. उन्होंने कहा, घुसपैठियों को बाहर निकालने में केंद्र सरकार के फैसले का हम पूरी तरह से समर्थन करते हैं. उन्होंने कहा, पाकिस्तानी (Pakistan) और बांग्लादेशी घुसपैठियों को बाहर निकालने के समर्थन में 9 फरवरी को मुंबई के शिवाजी पार्क (Shivaji Park) में एक मेगा रैली का आयोजन किया जाएगा.

राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने कहा, किसी भी देश में चले जाइए, वहां पर आपके पासपोर्ट के बारे में पूछा जाता है, अगर पासपोर्ट (Passport) नहीं होता है तो आपको वापस भेज दिया जाता है. हर देश में जब आप जाते हैं तो आपसे कई सवाल पूछे जाते हैं. हमारे यहां जो लोग एक बार देश में आ जाते हैं, उन्हें हम भूल जाते हैं. आज हम ऐसी स्थिति में हैं, जैसे हम बम के ऊपर बैठे हों.

    Related posts

    Leave a Comment