मुंबई: सारा अली खान: विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के वेडिंग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सारा का यह वीडियो विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के वेडिंग रिसेप्शन (Virat Kohli Anushka Sharma Wedding Reception) का है.

मुंबई: सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही सुर्खियों में छाई रही हैं. सारा अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर ही सारा अली खान का कोई न कोई वीडियो या फोटो धमाल मचाते रहते हैं. ऐसे में एक बार फिर से सारा का एक थ्रोबैक वीडियो (Sara Ali Khan Throwback Video) लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. सारा का यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है.

https://www.instagram.com/p/CAeyFqhnDsx/

वायरल हो रहा विडियो विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के वेडिंग रिसेप्शन (Virat Kohli Anushka Sharma Wedding Reception) का है. दरअसल, रिसेप्शन में सारा बेहद ही खूबसूरत लग रहीं थी. जब वे पार्टी में पहुंची को तो लोग उन्हें देखकर हैरानी भरी निगाहों से देखने लगे. क्योंकि विराट-अनुष्का के वेडिंग रिसेप्शन में सारा काफी खूबसूरत लग रहीं थी. इस दौरान भी उनका यह लुक खूब वायरल हुआ था. विराट-अनुष्का की पार्टी में वे अपने भाई इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) के साथ पहुंची थी.

सारा के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. सारा पार्टी में क्रीम कलर के लहंगे में पहुंची थीं. विराट-अनुष्का के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचीं सारा जैसे ही गाड़ी से उतरीं हर कोई उन्हें देखकर हैरान रह गया. हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब सारा का कोई वीडियो इतना धमाल मचा रहा है. सारा के मालद्वीव वेकेशन्स के वीडियोज को फैंस ने काफी पसंद किया था.

बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसमें उनके साथ सुशांत राजपूत भी थे. उन्होंने रणवीर सिंह के साथ सिंबा मूवी में भी काम किया था. लॉकडाउन से पहले उनकी आखिरी फिल्म ‘लव आजकल’ थी. कोरोनावायरस लॉकडाउन के बाद सारा अब डेविड धवन द्वारा निर्मित कुली नंबर वन में दर्शकों को नजर आएंगी.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts