मुंबई: शरद पवार ने बीजेपी पर साधा निशाना, राज ठाकरे को लेकर कह दी ये बात

पवार ने एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे पर भी हमला बोला और कहा कि कुछ पार्टियां राज्य मे तनाव का माहौल खड़ा करना चाहती हैं। ऐसी पार्टियों के बारे में बात करने का कोई फायदा नहीं है, जिसे जनता ही नकार चुकी हो।

  • एनसीपी नेता शरद पवार ने नाम लिए बिना बीजेपी पर साधा निशाना
  • कहा- महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल में सरकार बनाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही बीजेपी
  • राज ठाकरे के बयान पर पवार ने कहा- जिसे जनता ही नकार चुकी हो, उस बारे में बात करने का कोई फायदा नहीं

मुंबई: एनसीपी नेता शरद पवार ने शुक्रवार को बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश को चलाने वाली सरकार महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल में सरकार बनाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है। ये लोग वहां किसी भी कीमत पर सरकार बनाना चाहते हैं। इस दौरान पवार ने बीजेपी का नाम नहीं लिया, लेकिन इशारों में उस पर हमला बोला।

पवार ने इस दौरान एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे पर भी हमला बोला और कहा कि कुछ पार्टियां राज्य मे तनाव का माहौल खड़ा करना चाहती हैं। ऐसी पार्टियों के बारे में बात करने का कोई फायदा नहीं है, जिसे जनता ही नकार चुकी हो। दरअसल पवार एमएनएस के उस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे, जिसमें राज ठाकरे ने कहा था कि 3 मई तक राज्य की सभी मस्जिदों से लाउड स्पीकर हट जाना चाहिए। वर्ना उनके कार्यकर्ता मस्जिद के सामने लाउड स्पीकर लगाकर नमाज के समय हनुमान चालीसा और भजन चलाएंगे।

पवार ने ये भी कहा कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस मिलकर (महा विकास अंगाड़ी) एक बार फिर 2024 में चुनाव लड़ने जा रहे हैं। वहीं ईडी के छापे को लेकर पवार ने कहा कि दो राज्यों में चुने हुए प्रतिनिधि बीजेपी को उन राज्यों में सरकार नहीं बनाने दे रहे इसलिए ये छापे पड़ रहे हैं।
बता दें कि पिछले हफ्ते ईडी ने शिवसेना सांसद संजय राउत से जुड़े ठिकानों पर छापेमारी की थी। इन छापों को लेकर शरद पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर कहा था कि वरिष्ठ सांसदों के साथ अन्याय किया जा रहा है। शरद पवार ने पीएम ऑफिस में जाकर पीएम मोदी से मुलाकात की थी।
https://twitter.com/AHindinews/status/1515178381637468164

    Related posts

    Leave a Comment