मुंबई: पोर्नोग्राफी के मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया कि इस साल फरवरी में मुंबई क्राइम ब्रांच में पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाए जाने का केस दर्ज करवाया गया था.

मुंबई: पोर्नोग्राफी के मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार की रात मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. उन पर पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप है. मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया कि इस साल फरवरी में मुंबई क्राइम ब्रांच में पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाए जाने का केस दर्ज करवाया गया था. शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ये फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं. इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू की. कमिश्नर ने कहा कि जांच के दौरान पाया गया कि इस रैकेट में राज कुंद्रा मेन सरगना है. पुलिस को उनके खिलाफ कई ठोस सबूत हासिल हुए. जिसके बाद सोमवार को उन्हें अरेस्ट कर लिया गया. उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी और जांच जारी है.

जानकारी के मुताबिक सबसे पहले सॉफ्ट पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा का महाराष्ट्र साइबर सेल ने स्टेटमेंट लिया था. सेल ने इसी साल 26 मार्च को इसी मामले में एकता कपूर का भी स्टेटमेंट लिया गया था. इससे पहले शेर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने महाराष्ट्र साइबर सेल को स्टेटमेंट दिया है कि उन्हें Adult Industry में लाने वाला राज कुंद्रा है. उसने शेर्लिन चोपड़ा को हर प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपये का पेमेंट किया है. शेर्लिन ने राज कुंद्रा के साथ ऐसे करीब 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं. राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

दरअसल इसी साल फरवरी में सागरिका शोना सुमन नाम की एक मॉडन ने पॉर्न वीडियो मामले में बात करते हुए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की मांग की थी उसने बताया कि वह भी इस रैकेट का हिस्सा हैं. सागरिका ने यह आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा की कंपनी ने लॉकडाउन में एक वेब सीरीज बनाने का ऑफर दिया था. जिसके लिए ऑडिशन के तौर पर उनसे न्यूड वीडियो मांगी थी.

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment