Natu Natu: पैसे देकर खरीदा ऑस्कर अवॉर्ड! किसने लगाए ऐसे आरोप?

नई दिल्ली:  अभी हम ‘नाटू नाटू’ और ‘द एलिफेंट व्हिस्पर्स’ को ऑस्कर मिलने का जश्न मना ही रहे थे कि इस बीच एक कमेंट ने जीत का सारा माहौल खराब कर दिया. यह काम किसी ट्रोलर का नहीं बल्कि इंडस्ट्री के मशहूर मेकअप आर्टिस्ट का है. इनका नाम है शानू मुत्थिल और ये जैकलीन फर्नांडिस के मेकअप आर्टिस्ट हैं. इन्होंने ऑस्कर को लेकर जो कमेंट किया है वह जनता को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है. शानू का आरोप है कि ऑस्कर खरीदा जा सकता है और इसे खरीदा गया है.

जीत पर चुटकी लेते हुए शानू ने लिखा, हाहाहा यह बहुत मजेदार है, मैंने सोचा था कि केवल भारत में ही अवॉर्ड खरीद सकते हैं लेकिन अब ऑस्कर भी…पैसा हो तो हम सबकुछ खरीद सकते हैं. ऑस्कर भी. शानू ने यह कमेंट उस पोस्ट पर किया जिसमें Natu Natu के ऑस्कर जीतने की खबर दी जा रही थी.

जैकलीन की हार का गुस्सा उतार रहे हैं शानू?

सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों का कहना है कि शानू यह हंगामा केवल इसलिए कर रहे हैं क्योंकि जैकलीन का गाना रेस से बाहर हो गया और नाटू नाटू विनर बना.  बता दें कि ऑस्कर की रेस में जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘टेल इट लाइक ए वुमन’ का गाना तालियां भी बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेटेड था. इसके अलावा ‘टॉप गन-मेवरिक’ से लेडी गागा का ‘होल्ड माय हैंड’, ‘ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर’ से रिहाना का ‘लिफ्ट मी अप’ और सोन लक्स, मित्सकी, डेविड बायरन का ‘दिस इज ए’ गाने शामिल थे. लेकिन RRR के नाटू नाटू ने बाजी मार ली.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment