ड्रग्‍स मामले में छापेमारी के बाद NCB ने अर्जुन रामपाल को भेजा समन

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर छापेमारी के बाद उन्हें एनसीबी ने समन भी भेज दिया है. अर्जुन रामपाल को 11 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के मुंबई स्थित घर पर आज सोमवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने छापेमारी की है. सुशांत के मौत की जांच में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन के बाद से कई बॉलीवुड हस्तियां एनसीबी (NCB) की रडार पर हैं. अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर छापेमारी के बाद उन्हें एनसीबी ने समन भी भेज दिया है. अर्जुन रामपाल को 11 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. सूत्रों के मुताबिक अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर से एनसीबी के अधिकारियों ने 2 टैब अपने कब्जे में लिए हैं.

एनसीबी (NCB) सूत्रों के अनुसार,  अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है. वहीं रविवार को फेमस फिल्म निमार्ता फिरोज ए. नाडियाडवाला (Firoz A. Nadiadwala) की पत्नी शबाना सईद और चार ड्रग पेडलर को ड्रग से संबंधित मामले में गिरफ्तार किया गया था.

बता दें कि अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) से पहले ड्रग्‍स मामले में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान जैसी एक्‍ट्रेसेस को एनसीबी समन भेजकर पूछताछ कर चुकी है. अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) का नाम भी इस मामले में पहले भी कई बार सामने आया है लेकिन अब पहली बार एनसीबी ने उनपर कार्रवाई की है. इससे पहले अर्जुन की गर्लफ्रेंड  गैब्रिएला (Gabriella Demetriade) के भाई को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने हिरासत में लिया था.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment