नई दिल्‍ली: ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर घने कोहरे के कारण टकराई 18 गाड़ियां

नई दिल्‍ली: बढ़ती ठंड और घने कोहरे के साथ नए साल की शुरुआत देखने को मिली। जिसकी वजह से ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर एक के बाद एक 18 गाड़ियां आपस में टकरा गई, जिसमें कई लोगों के घायल होने की जानकारी मिल रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, घायलों को बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और मौके पर प्रशासन की टीमे राहत बचाव कार्य में जुटीं हुई हैं। हादसे के बाद एक्सप्रेस-वे पर लंबा जाम लग गया।

बताया जा रहा है कि कोहरे की वजह से विजिबिलिटी बेहद होने के कारण एक गाड़ी के पीछे 18 तेज रफ्तार गाड़ियां भिड़ती चली गईं। इसके साथ ही यह भी जानकारी सामने आ रही है कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची खेकड़ा थाने की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई है।

बता दें कि कई इलाकों में नए साल के पहले दिन ठंड ने टॉर्चर देखने को मिला। दिल्ली में पारा 1.1 डिग्री सेल्सियस तक लुढ़क गया। दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में सुबह घना कोहरा भी छाया रहा। घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी शून्य हो गई और यातायात की रफ्तार भी प्रभावित हुई।

मौसम विभाग ने दिल्ली में 3 से 5 जनवरी के बीच बारिश का अनुमान जताया है। इसके अलावा पश्चिमी विक्षोभ के कारण पश्चिमी हिमालयन रीजन में बर्फबारी का भी अनुमान है। विभाग ने मैदानी इलाकों में शीतलहर का अनुमान व्यक्त किया है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment