नई दिल्लीः 6 साल बाद इस धमाकेदार स्मार्टफोन वनप्लस वन लॉन्च

नई दिल्लीः अगर आप वनप्लस वन स्मार्टफोन के यूजर्स हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत मायने रखती है। लॉन्च के करीब 6 साल बाद कंपनी इस फोन को लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 अपडेट दे रही है। इस फोन को एंड्रॉयड 10 इसलिए मिल पा रहा है क्योंकि यह Lineage OS 17.1 पर काम करता है। साल 2014 से वनप्लस ने इसी फोन के साथ मार्केट में एंट्री की थी।

अप्रैल से मिलना शुरू हुआ एंड्रॉयड 10

एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड LineageOS 17.1 अप्रैल 2020 से सपॉर्टेड डिवाइसेज पर पहुंचने लगा था। इस लिस्ट में जुड़ने वाला लेटेस्ट स्मार्टफोन वनप्लस वन है, जिसे LineageOS का ऑफिशियल सपोर्ट मिल रहा है। गिजचाइना की एक रिपोर्ट के अनुसार इस फोन के लिए ऑफिशल सपोर्ट अभी आना बाकी है।

जानिए वनप्लस वन के फीचर 

साल 2014 में आया यह फोन काफी अडवांस माना जाता था। इसमें 1080×1920 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 5.50 इंच का डिस्प्ले दिया गया था। यह डिस्प्ले 16:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता था और इसका ppi 401 था। 3जीबी रैम और 16जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में उस वक्त क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 801 प्रोसेसर मिलता था। फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट नहीं दिया गया था। CyanogenMod 115 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाले इस फोन में 3100mAh की बैटरी मिलती थी। फटॉग्रफी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा आता था।

लेटेस्ट अपडेट में हो सकते हैं बग

अभी की बात करें तो इस वक्त अपडेट में कई बग्स हो सकते हैं। हालांकि, एक्सपर्ट्स का मानना है कि जिन यूजर्स के पास वनपल्स वन स्मार्टफोन है वे इस नए ओएस को ट्राई कर सकते हैं।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment