नई दिल्ली: आप MLA अमानतुल्लाह अतिक्रमण हटाने में बाधा के आरोप में गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजे

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान को मदनपुर खादर इलाके में अतिक्रमण विरोधी अभियान को अंजाम देने से दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (MCD) के अधिकारियों को कथित तौर पर रोकने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. देर रात अमानत उल्ला खा

नई दिल्ली:  दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान को मदनपुर खादर इलाके में अतिक्रमण विरोधी अभियान को अंजाम देने से दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (MCD) के अधिकारियों को कथित तौर पर रोकने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. देर रात अमानत उल्ला खान को मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया. जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. डीसीपी साउथ ईस्ट ईशा पांडेय ने इसकी पुष्टि की है. डीसीपी (दक्षिण-पूर्व) ईशा पांडे ने कहा कि अमानतुल्ला खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, पुलिस ने आप नेता के खिलाफ लगाए गए आरोपों के बारे में ब्योरा नहीं दिया. इससे पहले दिन में मदनपुर खादर में अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान पुलिस ने विधायक खान सहित कई लोगों को हिरासत में लिया. आरोप है के ये लोग अधिकारियों को तोड़फोड़ अभियान चलाने की अनुमति नहीं दे रहे थे।

पुलिस पर लोगों ने किया था पथराव

जब एमसीडी की टीम ने लोगों के घर तोड़ने शुरू किए तो कुछ लोगों ने इस प्रक्रिया पर गुस्सा जाहिर किया. इस बीच अभियान के दौरान हिंसा भड़क उठी. लोगों ने सुरक्षाकर्मियों पर पथराव किया. इसके बाद भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment