नई दिल्ली: एयर होस्टेस की 5वीं मंजिल से गिरकर संदिग्ध हालत में मौत

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में  एक अंतर्राष्ट्रीय एयरलाइन से जुड़ी एक एयर होस्टेस (Air Hostess)ने यहां एक हाई-राइज इमारत की पांचवी मंजिल से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। ममला रविवार देर रात सेक्टर 65 बेस्टेक अपार्टमेंट के डी ब्लॉक का है, जहां डीएलएफ फेज़ 3 की रहने वाली 25 वर्षीय पैंगिला अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने पहुंची थी। लेकिन रात 11 बजे पुलिस को सूचना मिली कि युवती ने 5वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस एयर होस्टेस के दोस्तों से पूछताछ कर रही है.

वहीं मृतक की बहन ने एयर होस्टेस  के दोस्त पर ही गंभीर आरोप लगाए हैं। 25 वर्षीय एयर होस्टेस के आत्महत्या मामले में पुलिस ने युवती के पायलट (Pilot) दोस्त के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर मामला दर्ज किया है। मृतका की बहन के अनुसार, मृतका जब अपने फ्लैट से निकल रही थी तो पार्टी को लेकर बहुत उत्साहित थी। उसने अपनी शिकायत में कहा है, “अवसाद का कोई लक्षण नहीं था। पार्टी के दौरान ही जरूर कुछ गड़बड़ हुआ है।”

गुरुग्राम पुलिस के एसीपी (अपराध) प्रीतपाल सिंह सांगवान ने कहा, “कंट्रोल रूप को सूचना मिली कि डी-ब्लॉक फ्लैट की पांचवी मंजिल से रात लगभग 11 बजे एक महिला कूद गई है। पुलिस की टीम जब वहां पहुंची तो उसे जमीन पर खून से लथपथ पड़ा पाया गया।” सांगवान ने कहा, “हमने पार्टी में शामिल रहे अतिथियों के बयान लिए हैं और सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रहे हैं ताकि इसके बारे में कुछ सुराग मिल सके। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।”

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment