लॉन्च से पहले देखें Google ने नए Smartphone का वीडियो; मिलेगी 12GB तक रैम

लॉन्च से पहले एक यूट्यूबर ने Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro का हैंड्स-ऑन वीडियो ऑनलाइन शेयर कर दिया है। पहले से कितने अगल है नए पिक्सेल फोन मॉडल और क्या खास, आप भी देखें वीडियो…..

लॉन्च से पहले एक यूट्यूबर ने Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro के अर्ली हैंड्स-ऑन वीडियो को ऑनलाइन शेयर कर दिया है। अपकमिंग गूगल स्मार्टफोन के दोनों मॉडल कथित तौर पर अर्ली डेवलपर वर्जन थे, और फोन केवल बूटलोडर स्क्रीन के साथ देखे गए थे। वीडियो में, YouTuber ने दो गूगल स्मार्टफ़ोन के कुछ हार्डवेयर स्पेक्स और फीचर्स को भी शेयर किया है। Google Pixel 7 और Pixel Pro के कथित अर्ली डेवलपर वर्जन के साथ तुलना करने के लिए Pixel 6 और Pixel 6 Pro को भी वीडियो में दिखाया गया था।

दरअसल, यूट्यूब चैनल अनबॉक्स थेरेपी ने गूगल पिक्सेल 7 और पिक्सेल 7 प्रो के कथित अर्ली डेवलपर वर्जन का एक हैंड्स-ऑन शेयर किया है। वीडियो से पता चलता है कि अपकमिंग पिक्सेल स्मार्टफोन रियर कैमरा मॉड्यूल के लिए होरिजॉन्टल लेआउट को बनाए रखेंगे। पिक्सेल 7 को डुअल रियर कैमरा सेटअप और पिक्सेल 7 प्रो को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ देखा जा सकता है।

नए मॉडल में मिलेंगे पतले बेजल्स
वीडियो के अनुसार, दोनों हैंडसेट पर गूगल लोगो को रियर पैनल के बीच में रखा जा सकता है। यूट्यूबर के अनुसार, पिक्सेल 7 और पिक्सेल 7 प्रो में “विज़र जैसा” डिज़ाइन होगा। यह भी उल्लेख किया गया था कि वीडियो के अनुसार, पिक्सेल 6 प्रो, पिक्सेल 7 प्रो की तुलना में थोड़ा लंबा और मोटा है। कहा जा राहा है कि पिक्सेल 6 की तुलना में पिक्सेल 7 की हाइट काफी कम है। गूगल के अपकमिंग स्मार्टफोन पिक्सेल 6 सीरीज़ की तुलना में पतले बेज़ल को स्पोर्ट कर सकते हैं। पिक्सेल 7 सीरीज़ को भी पिक्सेल 6 सीरीज़ की तुलना में पतला बताया गया है, लेकिन रियर कैमरा मॉड्यूल की मोटाई समान है।

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment