नई दिल्ली: BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की कल होगी बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की कल होगी बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की वजह से पिछले 2 सालों तक स्थगित रहने के बाद अब बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक (BJP national executive meeting) रविवार को होगी.

नई दिल्ली: कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की वजह से पिछले 2 सालों तक स्थगित रहने के बाद अब बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक (BJP national executive meeting) रविवार को होगी. इस मीटिंग में पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों (Assembly Election) की रणनीति और कोरोना टीकाकरण (Covid-19 Vaccination) की मौजूदा स्थिति के बारे में विस्तार से चर्चा होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के संबोधन से भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की शुरुआत होगी. रविवार सुबह से शुरू होकर बीजेपी की यह बैठक शाम 3 बजे तक चलेगी.

भारतीय जनता पार्टी के नेता अरुण सिंह ने मीडिया से कहा कि पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक सात नवंबर को सुबह पीएम मोदी द्वारा संबोधित भाषण के साथ शुरू होगी और शाम लगभग 3 बजे समाप्त होगी. देशभर में प्रत्येक सदस्य को पार्टी को बेहतर बनाने के लिए पीएम मोदी की ओर से दिशा-निर्देश प्राप्त होंगे.

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में भाजपा अगले विधानसभा चुनावों को लेकर अपनी रणनीति और अलग-अलग राज्यों में अपनी स्थिति को लेकर चर्चा करेगी. भाजपा के एजेंडे में पार्टी के संगठन को मजबूत करना भी शामिल है. आपको बता दें कि वर्ष 2022 में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, मणिपुर और पंजाब में विधानसभा चुनाव होने हैं. इन सभी राज्यों में पंजाब ही एक ऐसा राज्य है, जहां बीजेपी की सरकार नहीं है. इस बैठक में बीजेपी यह भी चर्चा करेगी कि पिछली बार यूपी विधानसभा चुनाव के रिकॉर्ड को बरकरार रखा जाए.

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts