नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस-अनुष्का शर्मा की हमशक्ल हैं जूलिया माइकेल

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की हमशक्ल और अमेरिकन सिंगर जूलिया माइकेल (Julia Michael) ने भी अनुष्का के पोस्ट पर उन्हें बधाई दी, जिसके बाद से वह सुर्खियों में हैं

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी बेटी वामिका (Vamika) के साथ खास लम्हें इंजॉय कर रही हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) बीते 11 जनवरी को मम्मी-पापा बने हैं. सोशल मीडिया पर जब अनुष्का ने फैंस के साथ अपनी बेटी की पहली तस्वीर और नाम शेयर किया को फैंस से लेकर सेलेब्स सभी ने उन्हें बधाई दी. इस पोस्ट में एक सिंगर का कमेंट काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, अनुष्का की हमशक्ल और अमेरिकन सिंगर जूलिया माइकेल (Julia Michael) ने भी अनुष्का के पोस्ट पर उन्हें बधाई दी, जिसके बाद से वह सुर्खियों में हैं.

https://www.instagram.com/p/CKvOEpOpEG_/

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की हमशक्ल और सिंगर जूलिया माइकेल (Julia Michael) ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बधाई हो.’ जूलिया का बधाई वाला कमेंट हजारों लोगों ने लाइक किया है. बता दें कि जूलिया माइकेल (Julia Michael) और अनुष्का की शक्ल काफी मिलती-जुलती है. दोनों अक्सर एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करती रहती हैं. इससे पहले जूलिया ने अनुष्का के प्रेग्नेंसी वाले पोस्ट पर भी रिएक्शन दिया था.

https://www.instagram.com/p/CKZVoZ4gqEr/

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts