नई दिल्ली: बॉलीवुड- अमिताभ बच्चन ने किया ‘ऑर्गन डोनर’ बनने का ऐलान-कही ये बात

बिग बी (Amitabh Bachchan) कई बार प्राकृतिक आपदाओं या किसी अन्य मुश्किल के समय में डोनेशन देते रहे हैं. लेकिन इस बार उन्होंने अपने ऑर्गन डोनेशन के बाद मिले सर्टिफिकेट शेयर किए हैं और बताया है कि वे अपने ऑर्गन्स डोनेट कर चुके हैं

नई दिल्ली: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर अपने ऑर्गन डोनेट (Organ Donate) करने का ऐलान किया है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. बिग बी (Amitabh Bachchan) कई बार प्राकृतिक आपदाओं या किसी अन्य मुश्किल के समय में डोनेशन देते रहे हैं. लेकिन इस बार उन्होंने अपने ऑर्गन डोनेशन के बाद मिले सर्टिफिकेट शेयर किए हैं और बताया है कि वे अपने ऑर्गन्स डोनेट कर चुके हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट में लिखा, ‘मैं ऑर्गन डोनर बनने की शपथ ले चुका हूं. मैंने यह ग्रीन रिबन इसकी पवित्रता के लिए पहना है.’ इस ट्वीट के साथ शेयर की गई तस्वीर में अमिताभ बच्चन के कोट पर एक छोटा सा ग्रीन कलर का रिबन नजर आ रहा है.

बॉलीवुड के महानायक द्वारा उठाए गए इस कदम की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है. बता दें कि कोरोना से जंग जीत चुके अमिताभ इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 12 (KBC 12) को होस्ट कर रहे हैं. शो 28 अक्टूबर को टीवी पर टेलिकास्ट होना शुरू हुआ है. वहीं अमिताभ के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आए थे. कोरोना काल में यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी. फिल्म में अमिताभ के किरदार का नाम मिर्जा था. जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया. आने वाले समय में अमिताभ बच्चन फिल्म ‘झुंड’, ‘चेहरे’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे.

https://twitter.com/SrBachchan/status/1311027141404848128

 

https://twitter.com/SrBachchan/status/1311023342481072128

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts