नई दिल्ली: बॉलीवुड फैंस को सरप्राइज, लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज डेट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म का एक टीजर भी शेयर किया है, जिसमें लक्ष्मण के लक्ष्मी तक के सफर को दिखाया गया है

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बुधवार को घोषणा की है कि उनकी आगामी ओटीटी रिलीज फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmmi Bomb) 9 नवंबर को दिवाली के शुभ अवसर पर रिलीज होगी. अक्षय ने ट्वीट किया, ‘इस दिवाली आपके घरों में ‘लक्ष्मी’ के साथ एक धमाकेदार ‘बॉम्ब’ भी आएगा. आ रही है लक्ष्मी बॉम्ब 9 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर.’ इसके साथ ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म का एक टीजर भी शेयर किया है, जिसमें लक्ष्मण के लक्ष्मी तक के सफर को दिखाया गया है.

टीजर के बैकग्राउंड में चल रहे आवाज में ‘आज से तेरा नाम लक्षमण नहीं, लक्ष्मी होगा’ सुनाई दे रहा है. वहीं क्लिप में अक्षय कुमार के माथे पर खून से बनी हुई टीका दिखाई दे रहा है. फिल्म तमिल ब्लॉकबस्टर ‘मुनि 2 : कंचना’ का रीमेक है. फिल्म में कियारा आडवाणी, तुषार कपूर, शरद केलकर और अश्विनी कालसेकर ने भी अभिनय किया है.

फिल्म की कहानी राघव के आसपास घूमती है, जो एक डरपोक इंसान है. उसके शरीर पर एक ट्रांसजेंडर आत्मा कब्जा कर लेती है और अपने दुश्मनों से बदला लेती है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो इस साल अक्षय के पास एक के बाद एक कई फिल्में हैं. वहीं कियारा आडवाणी के बारे में बात करें तो कियारा ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Lakshmi Bomb) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ तो वहीं फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में वह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) संग दिखाई देंगी.

https://twitter.com/akshaykumar/status/1306163416881598464

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment