नई दिल्ली : CM योगी ने दी नरेंद्र गिरि को श्रद्धांजलि, CBI जांच पर भी विचार कर रही सरकार

पुलिस को छह से सात पेज का सुसाइड नोट मिला है. मौत मामले में पुलिस ने उनके शिष्य योगगुरु आनंद गिरि,  लेटे हुए हनुमान मंदिर के पुजारी आद्या तिवारी और उनके बेटे संदीप तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली : अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रहे महंत नरेंद्र गिरी अब इस दुनिया में नहीं हैं. सोमवार रात उनका निधन हो गया. सोमवार को अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की लाश बाघंबरी मठ में उनके कमरे में  रस्सी के फंदे पर लटकती मिली थी. पुलिस को छह से सात पेज का सुसाइड नोट मिला है. मौत मामले में पुलिस ने उनके शिष्य योगगुरु आनंद गिरि,  लेटे हुए हनुमान मंदिर के पुजारी आद्या तिवारी और उनके बेटे संदीप तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है. आज महंत नरेंद्र गिरि का अंतिम संस्कार किया जाएगा. सीएम योगी प्रयागराज जाएंगे.

सूत्रों से खबर है कि महंत नरेंद्र गिरि को अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल किया जा रहा था. ब्लैकमेलिंग के मामले मे पूर्व राज्यमंत्री जांच के दायरे में हैं. बाघंबरी मठ में नरेंद्र गिरी के पास अक्सर पूर्व राज्यमंत्री आया जाया करता था. आनंद गिरि का भी बेहद करीबी था पूर्व राज्यमंत्री. प्रयागराज पुलिस को कॉल डिटेल में अहम सुराग मिले हैं. पुलिस के रडार पर पूर्व राज्य मंत्री है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment