नई दिल्ली:  दिल का दौरा पड़ने से कॉमेडियन Raju Srivastav की बिगड़ी तबीयत, AIIMS में भर्ती

डियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को लेकर हाल ही में खबर आ रही है कि जिम करते हुए उन्हें दिल का दौर (Raju Srivastav heart attack) पड़ा. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. ये खबर सामने आने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हैं.

नई दिल्ली:  कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) अक्सर अपने मजाकिया अंदाज से लोगों को दिल जीतते आए हैं. एक्ट्रेस की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वो अक्सर कुछ-न-कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिससे अपने फैंस का दिल जीत ही लेते हैं. लेकिन हाल ही में उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है. दरअसल, कॉमेडियन को जिम करते हुए दिल का दौर (Raju Srivastav heart attack) पड़ा. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. ये खबर सामने आने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हैं.

जानकारी के मुताबिक, राजू होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे. उसी दौरान अचानक ट्रेड मिल पर वे बेहोश होकर गिर गए. जिसके बाद वहां मौजूद लोग तुरंत उन्हें अस्पताल ले गए. वहां डॉक्टरों ने बताया कि कॉमेडियन को हार्ट अटैक आया था. इस बात की पुष्टि राजू के भाई और पीआर टीम ने की है. गौरतलब है कि राजू उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन (Uttar Pradesh Film Vikas Parishad Chairman Raju Srivastav) हैं. कॉमेडियन के पीआरओ अजीत सक्सेना ने बताया है कि कॉमेडियन पार्टी के कुछ दिग्गज नेताओं से मुलाकात के चलते दिल्ली के एक होटल में रुके थे. जिस दौरान जिम में ये हादसा हुआ.

इस खबर की जानकारी होने पर राजू के फैंस थोड़े परेशान हो गए हैं और सोशल मीडिया के जरिए लगातार उनकी हेल्थ अपडेट (Raju Srivastav health condition) मांग रहे हैं. इसके साथ ही उनके जल्दी ठीक हो जाने की प्रार्थना (Fans prays for Raju Srivastav) भी कर रहे हैं.

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment