नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड 2021 पर कोरोना का साया, मिस इंडिया Manasa भी हुईं संक्रमित

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के डेल्टा वेरिएंट की तरह अब ओमीक्रॉन भी दुनियाभर में कहर बरपाने लगा है. इसका असर एक बार फिर बड़े ईवेंट पर नजर आने लगा है. मिस वर्ल्ड 2021 ((Miss World 2021) के आयोजन पर भी कोरोना का साया पड़ गया है. पोर्टो रीको में होने वाली इस प्रतियोगिता से जुड़े 17 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. 15 दिसंबर को 7 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई थी, लेकिन 16 दिसंबर को जांच के बाद कुल 17 लोगों को संक्रमित पाया गया. जिसमें मिस इंडिया मानसा वाराणसी (Manasa Varanasi) का नाम भी शामिल है. जिसके बाद प्रतियोगिता को आयोजकों ने स्थगित कर दिया है.

मिस वर्ल्ड के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर आयोजकों ने पोस्ट कर ये घोषणा की है. ईवेंट के लोगों ने बताया कि अगले 90 दिनों के भीतर मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता को आयोजित किया जाएगा. प्रतियोगियों और संबंधित कर्मचारियों को क्वारंटीन कर निगरानी में रखा जा रहा है. स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा मंजूरी मिलने के बाद ही लोगों को घर लौटने की अनुमति दी जाएगी. भारत की तरफ से मानसा वाराणसी (Manasa Varanasi) इस प्रतियोगिता में पहुंची थीं.

हाल ही में हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) के मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) बनने के बाद भारत की निगाहें मानसा वाराणसी (Manasa Varanasi) पर टिकी हैं. मानसा वाराणसी मिस इंडिया 2020 रह चुकी हैं. हैदराबाद में जन्मीं मानसा वाराणसी पेशे से फाइनेंशियल एक्सचेंज इनफॉर्मेशन एनालिस्ट हैं. मिस इंडिया बनने से पहले मानसा मिस तेलंगाना का खिताब भी जीत चुकी हैं. 23 साल की मानसा ने वसावी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से अपनी पढ़ाई की है.

https://www.instagram.com/p/CXjYipEsuP_/?utm_source=ig_embed&ig_rid=998dbd67-6a48-43dc-99b9-4da14bb4d84f

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts